जावेद अख्‍तर के बयान पर भड़की करणी सेना, कहा- राजस्‍थान आए तो सड़क पर दौड़ाकर पीटेंगे

  • जावेद अख्‍तर के बयान पर भड़की करणी सेना, कहा- राजस्‍थान आए तो सड़क पर दौड़ाकर पीटेंगे
You Are HereNational
Tuesday, November 21, 2017-9:39 PM

नई दिल्लीः जावेद अख्तर ने हाल में राजपूतों पर एक बयान दिया, जिसके बाद भड़की करणी सेना उन्हें राजस्थान की सड़कों पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटने की धमकी दे रही है। एक अंग्रेजी चैनल के अनुसार करणी सेना का कहना है कि अगर जावेद अख्तर राजस्थान आते हैं तो उन्हें यहां की सड़कों पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटेंगे। 

अंग्रेजों की गुलामी की इसलिए राजा बने
दरअसल, जावेद अख्तर ने रविवार को एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि “ये जो राजस्थान के राजा-महाराजा हैं वे 200 साल तक अंग्रेजों के दरबार में पगड़ी बांधकर खड़े रहे और उन्हें सलाम करते रहे तब उनकी राजपूती कहां गई थी। ये राजा ही इसलिए बने क्योंकि इन्होंने अंग्रेजों की गुलामी की।”

फिल्म पर पूरी तरह बैन की कर रहे मांग
बता दें, करणी सेना जावेद अख्तर से पहले पद्मावती फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली पर हमला करने की धमकी दे चुकी है। करणी सेना का आरोप है कि भंसाली ने फिल्म बनाने के लिए इतिहास से छेड़छाड़ की है। एेसे में अब वे मांग कर रहे हैं कि इस फिल्म को पूरी तरह से बैन कर दिया जाए। 

विरोध के चलते फिल्म की रिलीज डेट बढ़ाई
हालांकि संजय लीला भंसाली स्पष्ट कर चुके हैं कि उन्होंने फिल्म बनाने के लिए तथ्यों से किसी भी प्रकार की छेड़खानी नहीं की है। बता दें, पहले इस फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज होना था लेकिन इसके खिलाफ होते विरोध प्रदर्शन के चलते निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You