दिवाली पर बिना हेल्मेट स्कूटी चलाते दिखे झारखंड के CM, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Oct, 2017 12:36 PM

jharkhand cm is seen riding a scooter without a helmet

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रघुवर इस बार दिवाली पर अपने घर जमशेदपुर में थे। इस दौरान उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। रघुवर बिना सुरक्षा के ही स्कूटी पर सवार होकर दौरे पर निकल गए लेकिन इस...

जमशेदपुर: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रघुवर इस बार दिवाली पर अपने घर जमशेदपुर में थे। इस दौरान उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। रघुवर बिना सुरक्षा के ही स्कूटी पर सवार होकर दौरे पर निकल गए लेकिन इस दौरान वे एक भूल कर बैठे कि उन्होंने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। वीडियो में दिख रहा है कि मुख्यमंत्री बिना हेल्मेट के ही सड़कों पर स्कूटी चला रहे हैं। इस दौरान उनके साथ आठ-दस अन्य बाइक सवार भी मौजूद थे। हालांकि लोगों ने सीएम को पहचाना नहीं लेकिन इस तरह बिना हेल्मेट स्कूटी चलाने पर सोशल मीडिया पर वे लोगों के निशाने पर आ गए।

यह वीडियो लगभग एक मिनट 16 सेकेंड का है। कुछ महीने पहले ही रघुवर दास ने राज्य में बाइक पर चलाने वाले और पीछे बैठने वाले के लिए हेलमेट को अनिवार्य करने के ऑर्डर दिए थे। इसके बाद लोगों ने पूछा कि क्या ये ऑर्डर सिर्फ आम आदमी के लिए ही थे बस, बड़े नेताओं के लिए नहीं। क्या नेताओं को नियम बनाकर तोड़ने का हक है। वहीं इस मामले में जमशेदपुर भाजपा यूनिट के कार्यकर्त्ता दिनेश कुमार का कहना है कि रघुवर दास जी घर की पूजा खत्म करने के बाद बस यूं ही थोड़ी देर के लिए बाहर गए थे। यह इतनी बड़ी बात नहीं है जितनी बनाई जा रही है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!