Subscribe Now!

मैं अब राजनीति पर ही पूरा ध्यान दूंगा: कमल हासन

  • मैं अब राजनीति पर ही पूरा ध्यान दूंगा: कमल हासन
You Are HereNational
Wednesday, February 14, 2018-6:07 PM

चेन्नई: प्रख्यात अभिनेता कमल हासन ने पूरी ²ढ़ता के साथ आज कहा कि वह अपनी दो फिल्में पूरी करने के बाद राजनीति पर ही पूरा ध्यान देंगे। हासन ने एक टेलीविजन चैनल से कहा,Þ मेरा राजनीति में प्रवेश करने का फैसला अंतिम और अपरिवर्तनीय है। मैं अपनी नई भूमिका पर पूरी तरह ध्यान केद्रिंत करके अपनी जिम्मेदारी निभाऊंगा। 63 वर्षीय अभिनेता ने कहा, विश्वरूपम-2 और इंडियन-2 पूरी करने के बाद मैं कोई और फिल्म में काम नहीं करूंगा। इन फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है।  

हासन ने कहा कि वह मात्र एक कलाकार के रूप में इस दुनिया से जाना नहीं चाहते। उन्होंने कहा मैं ईमानदार हूं। मैं बैंक में जमा धन बढ़ाना नहीं चाहता। मैं खुशहाल और लोकप्रिय सेवानिवृत्त जीवन व्यतीत कर सकता हूं। उन्होंने कहा मैं मात्र एक अभिनेता के रूप में ही इस दुनिया से जाना नहीं चाहता। मैंने राजनीति में आने का फैसला इसलिए किया है कि मेरा देहावसान लोगों की सेवा करते हुए हो, जैसा कि मैंने खुद से वादा किया है। 

उन्होंने कहा, मैं यहां शिकायत करने नहीं आया हूं, मैं शिकायत करते रहना नहीं चाहता। आपको राजनीति में आना होगा। अभिनेता से राजनेता बने श्री हासन 21 फरवरी को रामेश्वरम में अपनी पार्टी का नाम और उसके कार्यक्रमों की घोषणा करेंगे। हासन ने कहा, जब तक आप यह नहीं करते, तब तक आप सुधार नहीं ला सकते। तमिलनाडु को आगे ले जाने की मेरी इच्छा है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You