कपिल मिश्रा ने महात्मा गांधी की मूर्ति को पहनाया मास्क, गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Nov, 2017 02:26 PM

kapil mishra masked the statue of mahatma gandhi

दिल्ली में दमघोंटू धुएं से लोगों को रही तकलीफ से नाराज होकर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा और आम आदमी पार्टी(आप) के निलंबित विधायक कपिल मिश्रा ने आज 11 मूर्ति पर प्रदर्शन किया और विरोधस्वरुप वहां लगी महात्मा गांधी समेत सभी...

नई दिल्ली: दिल्ली में दमघोंटू धुएं से लोगों को रही तकलीफ से नाराज होकर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा और आम आदमी पार्टी(आप) के निलंबित विधायक कपिल मिश्रा ने आज 11 मूर्ति पर प्रदर्शन किया और विरोधस्वरुप वहां लगी महात्मा गांधी समेत सभी प्रतिमाओं को मास्क पहना दिया। दोनों को चाणक्यपुरी थाने की पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 


दोनों नेताओं ने कहा कि केजरीवाल सरकार प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए जमीनी स्तर पर कुछ नहीं कर रही है। मिश्रा ने अपने ट््वीटर पर लिखा कि  आज बापू का भी दम घुट रहा है, मुझे और सिरसा जी को पुलिस ने हिरासत में लिया है, लडेंग़े जीतेंगे। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया कि पर्यावरण उपकर से एकत्रित 787 करोड़ रुपए खा गई है। भाजपा विधायक ने कहा कि अब प्रदूषण के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को जिम्मेदार ठहरायेंगे केजरीवाल। बता दें कल ही एक आरटीआई से खुलासा हुआ था कि प्रदूषण से लडऩे को लेकर दिल्ली सरकार को पर्यावरण सेस के तौर पर 787 करोड़ रुपये मिले थे लेकिन उसने 1 करोड़ भी खर्च नहीं किए। 
 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!