केजरीवाल का ट्वीट, कहा-मोदी जी यूपी चुनाव में दिख रहे नर्वस

Edited By ,Updated: 17 Feb, 2017 05:28 PM

kejriwal  s tweet  modi said  visibly nervous in up

पंजाब और गोवा में अपनी किस्मत आजमाने के बाद अगर आपको लगता है कि अरविंद केजरीवाल चुप बैठने वाले हैं, तो ऐसा नहीं है।

नई दिल्ली : पंजाब और गोवा में अपनी किस्मत आजमाने के बाद अगर आपको लगता है कि अरविंद केजरीवाल चुप बैठने वाले हैं, तो ऐसा नहीं है। अभी नतीजे आना बाकी है और इस बीच आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ट्वीट के जरिए अपने विरोधी पार्टियों के मनोबल को डगमगाने की कोशिश में लगे हुए हैं। केजरीवाल ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के एक भाषण को ट्वीट करते हुए लिखा कि सर, इसमें आप नर्वस लग रहे हैं। जाहिर है इसके बाद केजरीवाल के इस ट्वीट के नीचे मोदी और आप पार्टी के समर्थकों के बीच कड़वे शब्दों के बाण चलना शुरू हो गए।
 

राजनीति की थोड़ी बहुत समझ रखने वाले भी केजरीवाल के इस ट्वीट के पीछे छुपे तंज को समझ सकते हैं। केजरीवाल इस बात की तरफ इशारा कर रहे थे कि यूपी में चुनाव भाजपा और पीएम मोदी के लिए आसान साबित नहीं हो रहा है। केजरीवाल की पार्टी यूपी में चुनाव नहीं लड़ रही है लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर अपनी विरोधी पार्टियों के आत्मविश्वास को डिगाने में आम आदमी पार्टी फिलहाल कसर छोड़ती नहीं दिख रही है।

 केजरीवाल ने जिस भाषण को ट्वीट करके यह टिप्पणी लिखी है, वह दरअसल उत्तर प्रदेश के हरदोई में वीरवार को पीएम मोदी द्वारा दिया गया था। इस भाषण को खुद पीएम मोदी के अकाउंट से ही ट्वीट किया गया था और लिखा गया था कि दलितों पर अत्याचार की घटना यूपी में ज्यादा है और उत्तरप्रदेश सरकार इसे लेकर बिल्कुल गंभीर नहीं है। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!