दक्षिण में जमीन तलाशने पहुंची आम आदमी पार्टी, तमिलनाडु पहुंचे केजरीवाल

  • दक्षिण में जमीन तलाशने पहुंची आम आदमी पार्टी, तमिलनाडु पहुंचे केजरीवाल
You Are HereNational
Thursday, September 21, 2017-4:14 PM

नई दिल्लीः अब आदमी पार्टी दक्षिण की ओर कूच करने की तैयार कर रही है। इसी कड़ी में आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज एक दिन की यात्रा पर तमिलनाडु पहुंच रहे हैं। यहां वे मशहूर अभिनेता कमल हासन से मुलाकात करेंगे। बता दें, हासन जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी के आगाज का ऐलान करने वाले है। ऐसे में यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। 

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने केजरीवाल की यात्रा की पुष्टि करते हुए बताया कि यह उनकी आधिकारिक यात्रा है। एक दिन की यात्रा के दौरान केजरीवाल चेन्नै स्थित तमिलनाडु सरकार के विश्वस्तरीय कौशल विकास केंद्र का दौरा करेंगे। अधिकारी ने केजरीवाल की हासन से मुलाकात की भी पुष्टि की है। सियासी हलकों में केजरीवाल की इस यात्रा को तमिलनाडु की राजनीति में AAP के कदम जमाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है।

समझा जाता है कि केजरीवाल और हासन राज्य की राजनीति में भविष्य की रणनीति पर चर्चा करेंगे। अटकलें यह भी हैं कि वह हासन को अपनी पार्टी से जुड़ने का ऑफर दे सकते हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों कमल हासन ने केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद उनका बयान भी आया था जिसमें उन्होंने इस बात के संकेत दिए थे कि वह राजनीति में भगवा पाले से दूर ही रहेंगे।

इसके बाद यह खबर आई थी कि वह थर्ड फ्रंट का चेहरा बन सकते हैं। इसके लिए वह या तो किसी लेफ्ट पार्टी से हाथ मिला सकते हैं या फिर अपनी पार्टी खड़ी कर सकते हैं। ऐसे वक्त में केजरीवाल की हासन से मुलाकात का नतीजा क्या निकलता है यह जानना काफी दिलचस्प होगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You