Subscribe Now!

Video: विधायकों को अयोग्य करार देने पर बोले केजरीवाल- भगवान हमारे साथ हैं

  • Video: विधायकों को अयोग्य करार देने पर बोले केजरीवाल- भगवान हमारे साथ हैं
You Are HereNational
Sunday, January 21, 2018-8:12 PM

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी (आप) के 20 विधायकों की सदस्यता समाप्त करने की निर्वाचन आयोग की सिफारिश पर आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मुहर लगने के बाद कहा कि ‘ऊपर वाला’ पार्टी के साथ है। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि ऊपर वाले ने 67 सीट कुछ सोच कर ही दी थीं। हर क़दम पर ऊपर वाला आम आदमी पार्टी के साथ है, नहीं तो हमारी औक़ात ही क्या थी। बस सच्चाई का मार्ग मत छोडऩा।

वहीं आप ने केजरीवाल का एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो कह रहे हैं कि शायद ऊपर वाले को पता था कि दिल्ली में चुनाव के तीन साल बाद आप के 20 विधायक अयोग्य घोषित होने वाले हैं, इसलिए पार्टी को चुनाव में 70 में से 67 सीटें मिली। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हर तरह से हमें प्रताड़ित करने की कोशिश की जा रही है हमारे ऊपर झूठे केस कर दिये। मेरे ऊपर सीबीआई की रेड कर दी। सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि इन्हे देश में केजरीवाल ही भ्रष्टाचारी मिला, बाकी सब ईमानदार मिले। उन्होंने कहा कि सच्चाई की राह पर चलने वाले के सामने कई बाधाएं आती है लेकिन उन्हें हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। 


गौरतलब है कि कोविंद ने इन विधायकों को अयोग्य घोषित करने संबंधी निर्वाचन आयोग की सिफारिश को स्वीकार करते हुये इनकी सदस्यता समाप्त कर दी है। आयोग ने दो साल से ज्यादा समय से चल रहे इस मामले में इन विधायकों को लाभ के पद पर नियुक्त किये जाने की शिकायत सही पायी थी और गत 19 जनवरी को इनकी सदस्यता समाप्त करने की सिफारिश राष्ट्रपति को भेजी थी। 

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You