Video: विधायकों को अयोग्य करार देने पर बोले केजरीवाल- भगवान हमारे साथ हैं

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Jan, 2018 08:12 PM

kejriwal said god is with us

आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता राष्ट्रपति द्वारा आयोग्य ठहराए जाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर सीबीआई के रेड करवा दी गई, हमारे विधायकों पर झूठे केस कर दिए लेकिन तब भी इनको...

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी (आप) के 20 विधायकों की सदस्यता समाप्त करने की निर्वाचन आयोग की सिफारिश पर आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मुहर लगने के बाद कहा कि ‘ऊपर वाला’ पार्टी के साथ है। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि ऊपर वाले ने 67 सीट कुछ सोच कर ही दी थीं। हर क़दम पर ऊपर वाला आम आदमी पार्टी के साथ है, नहीं तो हमारी औक़ात ही क्या थी। बस सच्चाई का मार्ग मत छोडऩा।

वहीं आप ने केजरीवाल का एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो कह रहे हैं कि शायद ऊपर वाले को पता था कि दिल्ली में चुनाव के तीन साल बाद आप के 20 विधायक अयोग्य घोषित होने वाले हैं, इसलिए पार्टी को चुनाव में 70 में से 67 सीटें मिली। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हर तरह से हमें प्रताड़ित करने की कोशिश की जा रही है हमारे ऊपर झूठे केस कर दिये। मेरे ऊपर सीबीआई की रेड कर दी। सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि इन्हे देश में केजरीवाल ही भ्रष्टाचारी मिला, बाकी सब ईमानदार मिले। उन्होंने कहा कि सच्चाई की राह पर चलने वाले के सामने कई बाधाएं आती है लेकिन उन्हें हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। 


गौरतलब है कि कोविंद ने इन विधायकों को अयोग्य घोषित करने संबंधी निर्वाचन आयोग की सिफारिश को स्वीकार करते हुये इनकी सदस्यता समाप्त कर दी है। आयोग ने दो साल से ज्यादा समय से चल रहे इस मामले में इन विधायकों को लाभ के पद पर नियुक्त किये जाने की शिकायत सही पायी थी और गत 19 जनवरी को इनकी सदस्यता समाप्त करने की सिफारिश राष्ट्रपति को भेजी थी। 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!