पीएम मोदी से निकटता पर नीतीश कुमार की सफाई

  • पीएम मोदी से निकटता पर नीतीश कुमार की सफाई
You Are HereNational
Monday, January 09, 2017-8:13 PM

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बढ़ती अपनी निकटता की खबर को महज मीडिया की अटकलबाजी बताया है।

नीतीश कुमार ने लोक संवाद कार्यक्रम के बाद संवाददाता सम्मेलन के दौरान पीएम मोदी के साथ बढ़ती निकटता के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि शराबबंदी पूरी तरह से सामाजिक मुद्दा है और इसलिए उन्होंने गांधी मैदान में आयोजित प्रकाश पर्व जो एक सामाजिक कार्यक्रम था उसमें उसकी चर्चा की थी।

प्रधानमंत्री ने भी शराबबंदी के लिए सरकार के प्रयासों की सराहना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस कार्यक्रम में कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं उठाया गया था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की सराहना के बाद निकटता बढऩे की खबर मीडिया की सिर्फ अटकलबाजी है।

गौरतलब है कि नोटबंदी के केन्द्र सरकार के फैसले का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन के बाद पांच जनवरी को गांधी मैदान में आयोजित प्रकाश पर्व कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा मुयमंत्री की सराहना को दोनों के बीच बढ़ रही निकटता के रूप में देखा जा रहा है।

राजनीतिक गलियारे विशेषकर मीडिया में अटकलें लगाई जा रही है कि नीतीश कुमार उपयुक्त समय में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से गठजोड़ तोड़कर फिर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ हो सकते हैं । 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You