कुमार विश्वास जाएंगे राज्यसभा, पार्टी से मांगा टिकट !

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Oct, 2017 01:18 AM

kumar vishwas will go to rajya sabha  manga tikikaria from the party

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने कहा कि वह राज्यसभा और लोकसभा में से कहीं से भी पार्टी का प्रतिनिधत्व करना चाहते हैं, लेकिन राज्यसभा का विषय पहले आ रहा है, इसलिए वे उच्च सदन में जाकर अपनी बात रखना चाहते हैं। विश्वास ने कहा कि उनमें वह...

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने कहा कि वह राज्यसभा और लोकसभा में से कहीं से भी पार्टी का प्रतिनिधत्व करना चाहते हैं, लेकिन राज्यसभा का विषय पहले आ रहा है, इसलिए वे उच्च सदन में जाकर अपनी बात रखना चाहते हैं। विश्वास ने कहा कि उनमें वह क्षमता है कि वे सदन में जनता की आवाज पुरजोर तरीके से उठा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी को उन्हें राज्यसभा भेजना चाहिए।

कुमार विश्वास ने कहा कि पार्टी के पास तीन राज्यसभा सीटें भी हैं। अगर पार्टी चाहेगी कि मैं पिछली बार की तरह लोकसभा में जाऊं तो उसके लिए भी मैं तैयार हूं। लोकसभा चुनाव 2019 में हैं, जिसमें अभी वक्त है, इसलिए मैं चाहता हूं कि उच्च सदन में जाकर विभिन्न विषयों पर अपनी और पार्टी की बात रखूं। कुमार विश्वास को अभी तक पार्टी या सरकार में कोई पद नहीं मिला है। जबकि उन्हीं के साथ रहने वाले मनीष सिसोदिया डिप्टी सीएम बन गए हैं और खुद केजरीवाल सीएम बन गए हैं। लेकिन कुमार विश्वास को उनकी वफादारी का अभी तक कोई ईनाम नहीं मिला है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपने रिश्तों में आई खटास के सवाल पर कुमार विश्वास ने कहा कि निजी रिश्तों की चर्चा सार्वजनिक मंच पर नहीं होनी चाहिए। लेकिन यह सच है कि केजरीवाल से उनके रिश्तों में मिठास और तल्खी का सिलसिला आंदोलन के दिनों से ही चलता रहा है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!