लालू शहाबुद्दीन टेप कांड: विपक्ष ने पूछा CM नीतीश से तीखा सवाल

Edited By ,Updated: 06 May, 2017 05:03 PM

laloo shahabuddin tape scandal  opposition asks cm nitish kumar

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जेल में बंद कुख्यात अपराधी सैयद शहाबु्द्दीन से मोबाइल पर कथित ...

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जेल में बंद कुख्यात अपराधी सैयद शहाबु्द्दीन से मोबाइल पर कथित बातचीत को राजनीति और अपराधियों के बीच साठगांठ का बड़ा उदाहरण करार देते हुए बिहार के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार से आज सवाल किया कि क्या वह लालू यादव के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई शुरू करेंगे।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय विधि मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस मे कहा कि एक चैनल में लालू यादव को सीवान की जेल मेंं बंद शहाबुद्दीन से फोन पर बातचीत करते दिखाया गया है। लालू प्रसाद एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ इस सजायाफ्ता अपराधी की शिकायत सुन रहे हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लालू प्रसाद ने एक कुख्यात अपराधी से अनाधिकृत तरीके से फोन पर बातचीत करके तथा ईमानदार अधिकारी के काम में बाधा डालकर आपराधिक आचरण किया है। यह संवैधानिक मर्यादाओं की शर्मनाक अवहेलना है।

भाजपा नेता ने विपक्षी दलों के नेताओं को व्यंग्यात्मक लहजे में‘सेकुलर ब्रिगेड‘ की संज्ञा देते हुए उनसे भी सवाल किया कि क्या वे भाजपा के विकल्प के रूप मोर्चा तैयार करने में इस तरह के अपराधों के साथ समझौता करेंगे। इस संदर्भ में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ,कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी , जनता दल यू के वरिष्ठ नेता शरद यादव और वामपंथी नेता सीताराम येचुरी का नाम लिया। उन्होंने वामदलों से सवाल किया कि क्या धर्मनिरपेक्ष मोर्चा बनाने में वामपंथी नेताओं की हत्या भी आडे नहीं आएगी। शहाबुद्दीन पर वामपंथी नेताओं की हत्या में लिप्त होने के आरोप भी लगते रहे हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!