थानेदार की शिकायत करने के लिए लालू ने कलेक्टर को किया फोन

Edited By ,Updated: 14 May, 2017 06:46 PM

lalu asked the collector to complain to the police station

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का कुछ खास अंदाज है। भले ही वो बिहार सरकार का हिस्सा न हो, लेकिन प्रशासन में उनका बोलबाला साफ दिखाई देता है।

पटना: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का कुछ खास अंदाज है। भले ही वो बिहार सरकार का हिस्सा न हो, लेकिन प्रशासन में उनका बोलबाला साफ दिखाई देता है। लालू यादव के यहां बक्सर के कुछ लोग शिकायत लेकर आये कि दबंगों ने उन्हें बुरी तरह पीटा और उनका घर जला दिया। जिसके बाद लालू ने बक्सर के कलेक्टर को फोन करके उनसे कार्रवाई करने को कहा। उन्होंने कहा कि कलेक्टर साहब धंसोई गांव के मुशहर लोग आए हैं, इन लोगों को बेरहमी से पीटा है इन लोगों का घर जलाया है, औरत का हाथ खींच रहा था, बदमाशी करने के लिए और इन लोगों की पूरी संपत्ति जला दी गई। 

क्या है पूरा विवाद
लालू यादव के यहां बक्सर के कुछ लोग शिकायत लेकर आये कि गांव के कुछ दबंगों ने उन्हें बुरी तरह पीटा और उनके घर जला दिये। लेकिन पुलिस ने कुछ कार्रवाई नहीं की। धंसोई के थानेदार ने मुशहर जाति के इन लोगों को धमकी दी जिसके पास मेरा शिकायत लेकर जाना है जाओ। चाहे नीतीश कुमार हो या लालू यादव, हमारे साथ गुप्तेश्वर पाण्डेय हैं। गुप्तेश्वर पाण्डेय बिहार पुलिस में एडीजी के पद पर तैनात हैं और बक्सर के ही रहने वाले हैं। थानेदार ने उल्टा पीड़ित लोगों पर मुकद्दमा किया। आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने तुरंत बक्सर को कलेक्टर को फोन लगाया और उनसे कार्रवाई करने को कहा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!