लालू से तो देश डरता है उन्हें सुरक्षा की क्या जरुरत: रामविलास

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Nov, 2017 06:10 PM

lok janshakti party  ram vilas paswan  lalu prasad yadav

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष राम विलास पासवान ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा में कटौती किए जाने पर आज कहा कि उनसे तो देश डरता है, उन्हें सुरक्षा की क्या जरूरत।

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष राम विलास पासवान ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा में कटौती किए जाने पर आज कहा कि उनसे तो देश डरता है, उन्हें सुरक्षा की क्या जरूरत। केंद्रीय मंत्री पासवान ने यहां पार्टी के 18वें स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि यादव  अपनी जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा हटाये जाने से बेवजह हल्ला मचा रहे हैं। 

उन्हें भी पहले जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली  हुयी थी जिसे हटाकर जेड श्रेणी कर दिया गया लेकिन उन्होंने कभी भी इसके लिए हायतौबा नहीं मचाया। उन्होंने कहा कि यादव सिर्फ सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह का नाटक कर रहे हैं।  

पासवान ने कहा कि यादव से तो देश डरता है और ऐसे में उन्हें सुरक्षा की क्या जरुरत है। यादव के पास  पर्याप्त सुरक्षा है और ऐसे भी केन्द्र और बिहार में सुशासन की सरकार है। उन्होंने कहा कि यादव का सुरक्षा घेरा काफी मजबूत है और ऐसे में उन्हें डरने की जरूरत नहीं है।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!