कुमार विश्वास के इस ट्वीट को देख, अरविंद केजरीवाल को लग सकता है तगड़ा झटका

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Sep, 2017 05:06 PM

looking tweet of kumar vishwas  arvind kejriwal will shock again

बीच-बीच में कभी-कभार कुमार विश्वास के कुछ बयान टवीट इस बात की तरफ जरूर इशारा करते दिखाई दिए कि उन्हें अंदर ही अंदर अरविंद केजरीवाल को लेकर कुछ परेशानी है

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी में विद्रोह की सुर एक बार फिर से बुलंद होते दिखाई दे रहे है। इसके संकेत खुद पार्टी के सीनियर लीडर और राजस्थान के प्रभारी कुमार विश्वास के ट्वीट में मिल रहे हैं। सोमवार को उन्होंने एक ट्वीट करके पार्टी संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बिना नाम लिए तंज कसा।

बता दें, पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद से ही अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास के बीच अनबन की खबरें सामने आती रही हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने कभी भी खुलकर एक दूसरे से मनमुटाव की बात को कुबूल नहीं किया गया। हालांकि बीच-बीच में कभी-कभार कुमार विश्वास के कुछ बयान टवीट इस बात की तरफ जरूर इशारा करते दिखाई दिए कि उन्हें अंदर ही अंदर अरविंद केजरीवाल को लेकर कुछ परेशानी है।

कुछ महीनों पहले भी कुमार विश्वास की पार्टी और केजरीवाल से नाराजगी की खबरें मीडिया में सुर्खियां बनी थी। उस दौरान अरविंद केजरीवाल ने विश्वास को राजस्थान का पार्टी प्रभारी बनाते हुए एक ट्वीट भी किया था। उस ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा था कि कुमार विश्वास मेरा छोटा भाई है।

केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद से लगभग सबकुछ सही चल रहा था लेकिन सोमवार को कुमार विश्वास के एक ट्वीट ने फिर से उनके और केजरीवाल के बीच मतभेद को सार्वजनिक कर दिया है।  विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा- साथियों को शून्य समझने वालों को समझना चाहिए कि जब तक वो तुम्हारे पीछे खड़े हैं तभी तक तुम दहाई हो। कभी आगे खड़े हुए तो ढंग की इकाई भी न बचोगे।

जब सोशल मीडिया पर लोगों ने कुमार विश्वास के इस ट्वीट को देखा तो किसी को समझने में देर ना लगी कि विश्वास का ये ट्वीट आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के लिए है। इस पर लोगों ने भी खूब कमेंट्स लिखा कि कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल को जोरदार संदेश दिया है। 
PunjabKesari

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!