BJP सांसद ने झोलाछाप डॉक्टरों से कही एेसी बात, जिसने बढ़ा दिया सियासी पारा, वीडियो वारयल

  • BJP सांसद ने झोलाछाप डॉक्टरों से कही एेसी बात, जिसने बढ़ा दिया सियासी पारा, वीडियो वारयल
You Are HereNational
Tuesday, January 02, 2018-10:41 PM

भोपालः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद प्रभात झा द्वारा मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगावली में ली गई दो बैठकों के वीडियो वायरल होने के बाद राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। झा एक वीडियो में मुंगावली कस्बे में राज्य शिक्षक संघ के एक पदाधिकारी शिक्षक के घर पर सरकारी स्कूल के शिक्षकों की बैठक में उनसे भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने की बात कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में वह मुंगावली के एक निजी स्कूल में विधानसभा क्षेत्र के कथित झोलाछाप डॉक्टरों की बैठक लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

विधानसभा उपचुनाव की होने वाली है घोषणा
दरअसल मध्यप्रदेश के मुंगावली में विधानसभा उपचुनाव की घोषणा होना है। इसी उपचुनाव के मद्देनकार झा सहित भाजपा के कई नेता इस क्षेत्र में सक्रिय हैं और समाज की विभिन्न लोगों से मुलाकात कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की अपील कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों वायरल वीडियो सोमवार के हैं, जो प्रभात झा द्वारा मुंगावली में ली गई अलग-अलग बैठकों में बनाये गए हैं।

पहले वीडियो में सरकारी स्कूल के शिक्षकों के साथ बैठक
पहले वीडियो में भाजपा उपाध्यक्ष मुंगावली विधानसभा के अंतर्गत आने वाले अलग-अलग स्कूलों के सरकारी शिक्षकों से कह रहे हैं कि थोड़ा कहा है, ज्यादा समझना, आप सब बुद्धिमान हैं। आप सब सेहराई, पिपरई, मुंगावली, अचलगढ़, मल्हारगढ़, बहादुरपुर में माहौल बना दीजिए। एक शिक्षक अगर तय कर ले, तो अनेक जगह वातावरण बना सकता है, इसलिए हमने आपको कहा। शिक्षकों के साथ बैठक में भाजपा के मुंगावली मंडल अध्यक्ष सितेंद्र जैन और विहिप के बृजेशसिंह चौहान भी मौजूद थे।

दूसरे वीडियो में झोलाछापों के साथ बैठक में नजर आए 
भाजपा के राज्यसभा सांसद का जो दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह कथित झोलाछाप डॉक्टरों से भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने की अपील कर रहे हैं। इस संबंध में मीडिया ने जब उनसे पूछा कि आपने झोलाछाप डॉक्टरों को इलाज के लिए अधिकृत बताया है, तो श्री झा ने इन डॉक्टरों को झोलाछाप और अप्रशिक्षित मानने से इनकार करते हुए इन्हें गांव के लोगों का जीवन बचाने वाला बताया। साथ ही कहा कि यह गांव की गरीब जनता को बोतल चढ़ाने से लेकर अन्य कार्य करते हैं, और यदि उनसे नहीं संभलता है तो तत्काल शहर के बड़े डाक्टर के पास भेजने का कार्य करते हैं। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You