ममता के राष्ट्रपति भवन मार्च में शिवसेना, नेशनल कांफ्रेंस के शामिल होने की संभावना

  • ममता के राष्ट्रपति भवन मार्च में शिवसेना, नेशनल कांफ्रेंस के शामिल होने की संभावना
You Are HereNcr
Wednesday, November 16, 2016-12:11 AM

नई दिल्ली : बड़ी राशि के पुराने नोटों को अमान्य घोषित किये जाने के खिलाफ कल प्रस्तावित पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की राष्ट्रपति भवन मार्च में नेशनल कांफ्रेंस और राजग के सहयोगी दल शिवसेना के सांसदों के भी शामिल होने की संभावना है। ममता कल तृणमूल कांग्रेस के सांसदों की अगुवाई करेंगी और राष्ट्रपति भवन जाकर राष्ट्रपति को इस बाबत एक पत्र सौपेंगी।

तृणमूल के सूत्रों के अनुसार जहां शिवसेना और नेशनल कांफ्रेंस इस मार्च में शामिल होने को लेकर सहमत हो गए हैं, वहीं एेसा माना जा रहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी के इसमें हिस्सा लेने की संभावना नहीं है। केजरीवाल ने ममता से मुलाकात की और दोनों ने करीब ४० मिनट तक इस मुद्दे पर चर्चा की।

दोनों नेताओं की बैठक के बाद तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिनेश त्रिवेदी ने बताया, च्च्मुख्यमंत्री ममता बनर्जी या तृणमूल कांग्रेस ने कालेधन के खिलाफ हमेशा लड़ाई लड़ी है। हमारे सभी सांसद कल राष्ट्रपति भवन मार्च करेंगे। शिवसेना ने भी मार्च में हिस्सा लेने की पुष्टि की है। ममता ने इससे पहले ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी कि वे इस मुद्दे पर कल राष्ट्रपति से मिलेंगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You