VIDEO: शॉर्ट्स पहन बस में चढ़ी लड़की, शख्‍स ने पूरे रास्‍ते ऐसा किया टॉर्चर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Jun, 2017 11:11 AM

man attack female student in bus for wearing shorts

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भले ही बड़े-बड़े दावे किए जाते हों लेकिन फिर भी वे कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। भारत ही नहीं विदेशों में भी महिलाओं को कई बार बार असुरक्षा के भाव से गुजरना पड़ता है।

नेशनल डैस्क: महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भले ही बड़े-बड़े दावे किए जाते हों लेकिन फिर भी वे कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। भारत ही नहीं विदेशों में भी महिलाओं को कई बार बार असुरक्षा के भाव से गुजरना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हुआ एक लड़की के साथ बस में जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। दरअसल एक लड़की शॉर्ट्स पहन कर बस में चढ़ गई, बस उसे इसका खामियाजा पूरे रास्ते भुगतना पड़ा। घटना तुकर्की की है। दरअसल रमजान का महीना चल रहा है और इस दौरान एक लड़की छोटे कपड़े पहन बस पर चढ़ गई, इससे एक शख्स खासा नाराज हो गया और उसने लड़की पर न केवल हमला किया बल्कि पूरे रास्ते उसे उसे काफी परेशान भी किया।
 

लड़की आसीना मैलिसा यूनिवर्सिटी की छात्रा है। उसने बाताया कि वो शख्स उसके पीछे वाली सीट पर बैठ गया और पीछे बैठकर बार बार यही कहे जा रहा था कि उसको रमजान के महीने में शॉर्ट्स नहीं पहनने चाहिए थे इसके बाद उसने लड़की पर हमला कर दिया। पुलिस ने  हमलावर को जल्द ही हिरासत में ले लिया लेकिन पूछताछ करने के बाद उसे छोड़ दिया। पुलिस पूछताछ के दौरान उसने कहा कि वह कथित तौर पर उसको उत्तेजित कर रही थी। इस घटना का एक वीडियो में दिख रहा है कि जब असीना बस में चढ़ती है तो वह उसके बराबर में आता है और उसे थप्पड़ मार कर आगे को बढ़ जाता है लेकिन आसीना ने शख्स को पीछे से खींचा और छप्पड़ जड़ दिया, इस पर युवक आसीना को धक्का देकर बस से नीचे गिरा देता है और भागने की कोशिश करता है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!