मोदी साहब- मझसे गलती हुई है, मेरी जान बचा लीजिए!

Edited By ,Updated: 24 Apr, 2017 10:45 AM

man pleads with pm modi for help

गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले एक युवक ने वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले एक युवक ने वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। वीडियो में दिख रहे शख्स दीपक धनानी का कहना है कि कर्ज न चुका पाने की वजह से सटोरिए और कुछ क्रिमिनल्स उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद से धनानी गायब हैं। 

अब मेरे पास कुछ भी नहीं
उसने वीडियो में कहा, नमस्ते नरेंद्र मोदी साहब, नमस्ते राजकोट सिटी पुलिस कमिश्नर साहब। मेरा नाम दीपक जमनादास धनानी है। राजकोट और अन्य शहरों के सटोरिए और अपराधी मुझे मारने की धमकी दे रहे हैं। मैं बहुत ही परेशानी में हूं। मैं स्वीकार करता हूं कि मैंने बड़ी गलती की है। मैंने इन लोगों को भुगतान करने के लिए अपना सबकुछ दे दिया। अपना घर भी बेच दिया। अब मेरे पास कुछ भी नहीं है। इसके बावजूद वे लोग मेरे घर पर आकर मुझे और मेरे परिवार को मारने की धमकी दे रहे है।

1 करोड़ 70 लाख देना बाकी
धनानी ने कहा, वे सभी अपराधी हैं, जिनमें से एक अहमदाबाद से है। मैंने बहुत पैसा गंवा दिया। मैं 5 से 7 करोड़ रुपए का भुगतान कर चुका हूं और अभी एक करोड़ 70 लाख देना बाकी है। लेकिन अब मेरे पास देने के लिए कुछ भी नहीं है। राजकोट के मालवीयनगर स्टेशन के इंस्पेक्टर आर आर सोलंकी ने कहा कि धनानी के परिवार को सुरक्षा मुहैया करा दी गई है। अब एफआईआर के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। धनानी एक बुकी है, जो पहले भी क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाने को लेकर गिरफ्तार हो चुका है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!