एक ही मंडप में 2 शादियां करने जा रहा था शख्स, सोशल मीडिया ने खोली पोल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Sep, 2017 07:10 PM

man want 2 marriages social media open poles

मौजूदा समय में हर व्यक्ति किसी न किसी सोशल नेटवर्किंग साइट से जुड़ा है। इससे जुड़े लोग बेबाकी से अपनी राय

नई दिल्ली: मौजूदा समय में हर व्यक्ति किसी न किसी सोशल नेटवर्किंग साइट से जुड़ा है। इससे जुड़े लोग बेबाकी से अपनी राय इस मंच के माध्‍यम से जाहिर करते हैं। इसके दुरुपयोग के भी कई मामले सामने आते रहते हैं वहीं एक शख्स का 2 शादियां करने का सपना सोशल मीडिया के कारण टूट गया। जानकारी के अनुसार विरुधुनगर जिले के एम विल्लाइपुरम का रहने वाले 31 वर्षीय राममूर्ति अपनी बहन की बेटी रेणुकादेवी से शादी करना चाहता था लेकिन उसका एकसाथ ही दो शादियां करने का सपना था। 

राममूर्ति की दूसरी बहन भी अपनी बेटी का उनसे रिश्ता करने को तैयार हो गई। परिवार ने शादी के कार्ड भी छपवा लिए जिनपर रेणुकादेवी और गायत्री के साथ राममूर्ति की 4 सितंबर को शादी होने की सूचना थी। जल्द ही यह कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जानकारी मिलने के बाद विरुधुनगर के जिला सामाजिक कल्याण अधिकारी पी राजम ने दोनों युवतियों के पैरंट्स को तलब किया।

पैरंट्स ने अधिकारी को शादी के लिए तैयार होने के पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा कि वे अपनी बेटियों की जल्दी से शादी करना चाहते थे। उन्होंने यह भी बताया कि एक ज्योतिषी ने बताया था कि राममूर्ति की 2 पत्नियां होंगी। हालांकि गायत्री इस शादी के लिए तैयार नहीं थी और उसका कहना था कि ऐसा करने से राममूर्ति को सलाखों के पीछे जाना पड़ सकता है। इसके बाद यह तय हुआ कि राममूर्ति की शादी सिर्फ रेणुकादेवी से होगी और यह शादी पुलिस और कुछ अधिकारियों की निगरानी में होगी। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!