Subscribe Now!

मंदसौर हिंसा: आग लगाने के लिए भड़काने वाली कांग्रेस विधायक पर केस दर्ज

  • मंदसौर हिंसा: आग लगाने के लिए भड़काने वाली कांग्रेस विधायक पर केस दर्ज
You Are HereNational
Tuesday, June 13, 2017-2:15 PM

शिवपुरी: शिवपुरी जिले के करेरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक के खिलाफ पुलिस ने देर रात करेरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। शकुंतला पर आरोप है कि उन्होंने गत 8 जून को मंदसौर कांड के विरोध में शिवपुरी में कांग्रेस द्वारा आयोजित बंद के दौरान अपने समर्थकों को करेरा पुलिस थाने में आग लगाने के लिए उकसाया था। सोशल मीडिया में अपने समर्थकों को भड़काने का उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिस पर कांग्रेस ने सफाई भी पेश की थी। 

 करेरा के अनुविभागीय अधिकारी अनुराग सुजानिया ने कहा, विधायक शकुंतला खटीक और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वीनस गोयल सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में और जांच की जा रही है।  उन्होंने बताया कि करेरा विधायक के साथ-साथ करेरा के लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वीनस गोयल एवं अन्य के विरद्ध भी पुलिस ने कल रात ढाई बजे आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।  

उन्होंने बताया कि शकुंतला के विरुद्ध करेरा थाने में शासकीय कार्य में व्यवधान सहित 147,149,294,353 धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए उनके निवास पर पुलिस पहुंची लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You