मनमोहन सिंह की बात को गंभीरता से लिया जाए: शिवसेना

  • मनमोहन सिंह की बात को गंभीरता से लिया जाए: शिवसेना
You Are HereNcr
Thursday, November 24, 2016-6:32 PM

मुंबई: नोटबंदी को लेकर केंद्र पर कई बार निशाना साधने के बाद, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज इस कदम को ‘‘आम आदमी से लूट’’ बताया और भाजपा से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बात को गंभीरता से लेने को कहा क्योंकि वह ‘‘जाने माने अर्थशास्त्री’’ हैं। 

ठाकरे ने यहां संवाददाताओं से कहा,‘‘जिस तरह से नोटबंदी को लागू किया गया मैं उसपर गंभीर रूख अपनाने से नहीं हिचकिचाउंगा।’’ उन्होंने कहा,‘‘यूरोपीय संघ से निकलने से पहले ब्रिटेन में जिस तरह जनमत संग्रह हुआ यहां पर एक सर्वेक्षण कराया जा रहा। लेकिन लोगों की प्रतिक्रिया देखकर उनके ब्रिटेन के प्रधानमंत्री को पद छोडऩा पड़ा। क्या यहां भी वैसा ही होगा?’’ परोक्ष रूप से ठाकरे प्रधानमंत्री द्वारा लोगों से नरेंद्र मोदी एप्प पर नोटबंदी को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया मांगे जाने का हवाला दे रहे थे।   

उन्होंने कहा कि जब लोगों की आंखों में आंसू है एेसे वक्त में मोदी के भावुक होने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा,‘‘एक व्यक्ति 125 करोड़ लोगों के लिए फैसला नहीं ले सकता। नकदी बंद करने का फैसला लेने के पहले लोगों को विश्वास में लेना चाहिए था।’’ ठाकरे ने कहा,‘‘पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जाने माने अर्थशास्त्री हैं। इसलिए उनकी बातों और विचार को गंभीरता से लेना चाहिए। जिस तरह रकम जमा करवायी जा रही है लगता है कि आम आदमी से धन लूटा जा रहा है। बहुत सारी आकांक्षाओं के साथ आपको सत्ता में लाने वाले लोगों की आंखों में आपने आंसू ला दिये।’’ 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You