नक्सलवादियों की धमकी के कारण गणतंत्र दिवस पर बालाघाट में सुरक्षा-व्यवस्था और कड़ी

Edited By ,Updated: 23 Jan, 2017 10:48 PM

maoists threaten security and order in the republic day and link balaghat

नक्सलवादियों द्वारा 26 जनवरी को ‘काला दिवस’ मनाये जाने की धमकी दिए जाने संबंधी कुछ पर्चे गिराये जाने के मद्देनजर

बालाघाट: नक्सलवादियों द्वारा 26 जनवरी को ‘काला दिवस’ मनाये जाने की धमकी दिए जाने संबंधी कुछ पर्चे गिराये जाने के मद्देनजर गणतंत्र दिवस के मौके पर यहां सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। बालाघाट के पुलिस महानिरीक्षक जी जनार्दन ने ‘पीटीआई-भाषा’ को आज बताया, ‘‘गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम के चलते हम नक्सल प्रभावित इलाकों मेें पैनी नजर रख रहे हैं । 

नक्सलवादियों द्वारा पर्चे गिराकर गणतंत्र दिवस का विरोध करने की धमकी देने कारण हमने रात की पुलिस गश्त भी बढ़ा दी है।’’ उन्होंने कहा कि वन इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है और जिले के सीमाआें पर नक्सलवादियों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।  स्थानीय लोगों के अनुसार स्थानीय भाकपा माआेवादी मलाजखंड एरिया कमेटी के नक्सलवादियों ने हाल ही में दक्षिण बैहर में पर्चे गिराये हैं जिनमें लाल रंग से लिखा गया है कि नक्सलवादी गणतंत्र दिवस को ‘काला दिवस’ के रूप में मनायेंगे ।

हस्तलिखित इन पर्चो में लोगों से अपील की गई है कि वे जिले के गांव-गांव में काले झंडे फहरा कर इस दिवस का निषेध करें। बालाघाट की सीमाएं राजनंदगांव छत्तीसगढ एवं गोंदिया महाराष्ट्र जिलों से मिली हुई हैं। ये दोनों जिले भी नक्सल प्रभावित हैं । 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!