बूचडख़ाने मुद्दे को बेवजह बढ़ावा दे रही मीडिया: नीतीश

Edited By ,Updated: 03 Apr, 2017 04:55 PM

media encouraging slaughterhouse issue nitish

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार को चुनौती दी है कि अगर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के प्रति श्रद्धा और सम्मान रखते हैं।

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार को चुनौती दी है कि अगर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के प्रति श्रद्धा और सम्मान रखते हैं तो पूरे देश में शराबबंदी करें और अगर पूरे देश में लागू नहीं कर सकते तो कम से कम भाजपा शासित राज्यों में शराबबंदी लागू करने की हिम्मत दिखाएं। संवाददाता सम्मेलन में उत्तर प्रदेश के बूचडख़ाने बंद किए जाने की मुहिम के बारे में पूछे जाने पर नीतीश कुमार ने कहा कि अवैध बूचडख़ाने न के बराबर हैं, ये सब बकवास है। उन्होंने कहा कि बिहार में 1955 से कानून बना हुआ है और कोई भी अवैध बूचडख़ाना चलाएगा तो बंद हो जाएगा।

नीतीश ने इस मुद्दे पर मीडिया को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि एक गैर मुद्दे को प्रमुख मुद्दा बनाकर बहस कराई जा रही है, लेकिन मीडिया इस मुद्दे पर सवाल नहीं करता कि चुनाव में कर्ज माफी का जो वादा किया है, उसे पूरा किया गया या नहीं। नीतीश का कहना है कि एक सोची-समझी नीति के तहत एक ऐसा मुद्दा उठाया जाता है, जिसमें लोग फंसे रहें। नीतीश ने नोटबंदी की भी चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने इसका समर्थन किया था, लेकिन कोई बता नहीं रहा कि आखिर कितना काला धन आया। उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणाम के बारे में पूछे जाने पर नीतीश ने कहा कि अगर वहां महागठबंधन होता तो शायद परिणाम कुछ और होता। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!