Subscribe Now!

'पापा सॉरी मैं लड़ नहीं पाई', यह लिख मेडिकल स्‍टूडेंट ने किया सुसाइड

  • 'पापा सॉरी मैं लड़ नहीं पाई', यह लिख मेडिकल स्‍टूडेंट ने किया सुसाइड
You Are HereNational
Saturday, January 20, 2018-4:14 PM

नेशनल डेस्क: सरायकेला-खरसावां के आदत्यिपुर की रहने वाली एक मेडिकल स्‍टूडेंट ने केरल के कोच्चि में पंंखे से लटककर आत्‍महत्‍या कर ली। 27 वर्षीय ममता राय के होटल ​के ​कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने अपने​​ पिता से यह कदम उठाने के लिए माफी मांगी है। पुलिस ने ममता की अस्वाभाविक मौत का केस दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार ममता दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान से डर्मेटोलॉजी में पोस्ट ग्रेजुएट की पढ़ाई कर रही थीं। वह एक कॉन्‍फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए 18 जनवरी को कोच्चि गई थी। घटना के दिन अपनी रूममेट के बाहर जाते ही ममता ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। जब उसकी दोस्त वापिस आई तो उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी। उसे तुरंत अस्पलाल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस को ममता के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि मैं डिप्रेशन की मरीज हूं, लड़ते-लड़ते थक गई हूं, मैं क्विट कर रही हूं सॉरी पापा'। ममता के भाई ने कहा कि उसकी बहन की हत्या हुई है। वह हर क्षेत्र में टॉपर थी जिस कारण उसके दोस्त उससे जलते थे, उन्हीं लोगों ने उसे मारा है। उसके शरीर पर चोट के निशान भी हैंं। वहीं सब इंस्पेक्टर जोसेफ साजन ने कहा कि ममाले की जांच की जाएगी। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You