सलमान खान को जम्मू-कश्मीर का ब्रांड एम्बैसेडर बनाना चाहती हैं महबूबा मुफ्ती

Edited By ,Updated: 18 Mar, 2017 12:15 PM

mehbooba wants salman to be jammu kashmir  s brand ambasador

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान को अपनी पसंद बताया है। महबूबा मुंबई में थीं तब उन्होंने ये बात कही।

श्रीनगर: मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान को अपनी पसंद बताया है। महबूबा मुंबई में थीं तब उन्होंने ये बात कही। महबूबा का मुंबई दौरा हिंदी फिल्म सरगोशियां के ट्रेलर लॉन्च के लिए ख़ास तौर पर आयोजित हुआ था। इमरान खान प्रोडक्शन्स की यह फिल्म पूर्ण रूप से कश्मीर में शूट हुई है। मौजूदा हालात में कश्मीर की वादियों में फिल्म का शूट बेहद सुरक्षित और बढिय़ा होने का दावा निर्देशक इमरान खान ने किया।

जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती खुद इसका ट्रेलर लॉन्च करने मुंबई पहुंची थीं।  इस मौके पर उनसे पूछा गया किए जम्मू और कश्मीर के लिए बतौर ब्रांड एम्बैसेडर दीपिका पादुकोण या आलिया भट्ट में से किसे चुनेंगी, तो वे तपाक से बोलीं कि बॉलीवुड के खान में से किसी को वह चुन सकती हैं। इस पर जब उनसे पूछा गया कि शाहरुख या सलमान इनमें से किसे वे ब्रांड एम्बैसेडर चुनना चाहेंगी। इसपर मुख्यमंत्री साहिबा का जवाब था कि सैफ  भी वैसे एक विकल्प हंै लेकिन, सलमान खान उसमें सबसे बेहतर विकल्प हैं। महबूबा मुफ्ती के इस जवाब के विषय में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे सलमान खान के भाई सुहेल खान को पूछा गया तो उनका कहना था कि सलमान तो पूरे देश के ब्रांड एम्बैसेडर हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!