प्यार हो तो ऐसा: 9 महीने से लापता पत्नी को अाखिर ढूंढ निकाला

  • प्यार हो तो ऐसा: 9 महीने से लापता पत्नी को अाखिर ढूंढ निकाला
You Are HereTop News
Wednesday, November 16, 2016-4:35 PM

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में रहने वाले तपेश्वर सिंह का पत्नी प्रेम सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, 40 साल के तेपेश्वर एक साइकिल के आगे और पीछे अपनी पत्नी का पोस्टर लगाकर इसी साल के मार्च महीने से अपनी पत्नी बबीता की तलाश कर रहा है। उनकी इस काेशिश में जहां कई लाेगाें ने उनका साथ दे रहे हैं, वहीं कुछ लाेगाें उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

दाेनाें ने की थी लव मैरिज
खबर के मुताबिक, तपेश्वर सिंह मूलत: बिहार के रहने वाले हैं और कुछ सालों से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ में रहते हैं। बबीता से उनकी मुलाकात ब्रजघाट की एक धर्माशाला में हुई थी, जहां बबीता को उसके रिश्तेदार छोड़ गए थे। मुलाकात के बाद प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली। एक दिन अचानक बबीता गायब हो गई। सिंह ने बताया कि उनके कुछ जान पहचान के लोगों ने उन्हें सूचना दी थी कि मेरठ के एक कुख्यात दलाल ने बबीता को एक दिन सड़क पर भटकते देखा और किसी कोठे पर बेच दिया। 

कई वेश्यालयों के चक्कर काटे
तपेश्वर ने इलाके के सभी वेश्यालयों के चक्कर काटे, कई लोगों से बात की, ताे उन्हें पता चला कि उस दलाल ने बबीता को बेचने की कोशिश तो की थी लेकिन उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए डील पूरी नहीं हो सकी। इसके बाद सिंह ने पुलिस की मदद से बबीता को ढूंढने की काेशिश की, लेकिन नाकाम रहा। बावजूद इसके उन्हें उम्मीद थी कि वाे अपनी पत्नी काे जरूर ढूंढ निकालेंगे। 14 नवंबर को उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर में उन्हें अपनी पत्नी सड़क किनारे बैठी दिखी। उसके कपड़े फटे-पुराने थे। सिंह ने  कहा, मुझे अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ। मैने पिछले एक दशक में जो कुछ कमाया सब बबीता की खोज में लगा दिया। लेकिन आखिरकार मुझे मेरी पत्नी मिल ही गई। बबीता ने बताया कि उसे खुद नहीं पता वो हल्द्वानी तक कैसे आ गई। वह खुद भी तपेश्वर की तलाश कर रही थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You