रुपाणी के शपथ समारोह में शामिल होने गुजरात पहुंचे मोदी एयरपोर्ट से सीधा मां को मिलने पहुंचे

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Dec, 2017 12:05 PM

modi met to his mother

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार छठी बार गुजरात में जीती भाजपा के सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने से पहले अपनी मां हीराबेन से मिल कर उनका आशीर्वाद ग्रहण किया। मोदी ने अहमदाबाद हवाई अड्डे पर उतरने के बाद एक मिनी रोड शो नुमा आयोजन किया और...

गांधीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार छठी बार गुजरात में जीती भाजपा के सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने से पहले अपनी मां हीराबेन से मिल कर उनका आशीर्वाद ग्रहण किया। मोदी ने अहमदाबाद हवाई अड्डे पर उतरने के बाद एक मिनी रोड शो नुमा आयोजन किया और उसके बाद सीधे गांधीनगर के रायसण रवाना हो गए जहां उन्होंने अपने छोटे भाई पंकज मोदी के परिवार के साथ रहने वाली 98 वर्षीय माता हीराबा से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।

कुछ समय वहां बिताने के बाद वह राजभवन पहुंचे और बाद में यहां सचिवालय मैदान में शपथ ग्रहण समारोह स्थल पर आ गए। विजय रुपाणी के बतौर मुख्यमंत्री तथा नीतिन पटेल के उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ के मौके पर राजग शासित सभी 18 राज्यों के मुख्यमंत्री तथा मंत्री जिनमें नीतिश कुमार, योगी आदित्यनाथ, देवेन्द्र फणनवीस, वसुंधरा राजे सिंधिया, मनोहर परिर्कर, रमन सिंह के अलावा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, दिनेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नीतिन गडकरी आदि तथा लालकृष्ण अडवाणी, शंकर सिंह वाघेला आदि शामिल थे।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!