मोदी, मुलायम व लालू को सुरक्षा देने वाले कमांडो का नहीं लगा सुराग

Edited By ,Updated: 24 Jun, 2016 09:13 PM

modi mulayam and lalu protective commandos did not clue

चलती ट्रेन से एक जून को लापता बीएसएफ जवान अरविंद शर्मा का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है...

नई दिल्ली: चलती ट्रेन से एक जून को लापता बीएसएफ जवान अरविंद शर्मा का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। उनके मोबाइल की आखिरी लोकेशन बिहार के कटिहार जिले में पाई गई थी। छुट्टी पर अपने घर आ रहे बक्सर निवासी अरविंद कुमार शर्मा एक जून को असम के न्यू बोंगईगांव रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में बैठे थे। पिछले 25 दिनों से उनकी तलाश जारी है। इससे अरविंद के परिवार के लोग परेशान हैं। 

मोदी, लालू, मुलायम व अखिलेश को दी सुरक्षा
अरविंद बीएसएफ में कॉन्स्टेबल हैं। वह 2009 से 2015 तक एनएसजी में भी कमांडो थे। उनके परिवार का दावा है कि जब नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम थे, उस वक्त अरविंद उनकी सुरक्षा में तैनात थे। परिवार की मानें तो 2014 से पहले जब राजनाथ सिंह बीजेपी के अध्यक्ष हुआ करते थे उस समय अरविंद उनकी सुरक्षा में तैनात थे। यही नहीं, अरविंद मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, लालू यादव और जयललिता की सुरक्षा में भी तैनात रह चुके हैं। 

दिल्ली के लिए ट्रेन में बैठ थे अरविंद
दरअसल अरविंद 1 जून 2016 को न्यू बोंगईगांव से दिल्ली के लिए कमाख्या-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन पर बैठे। उन्हें 4 तारीख को दिल्ली पहुंचना था, लेकिन बिहार में कटिहार के आसपास ही वो लापता हो गए. उनका मोबाइल भी तब से ही बंद है। उनके मोबाइल का लास्ट लोकेशन कटिहार ही था। 

बक्सर है घर, पर जा रहे थे बिहार
मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब यह पता चला कि बक्सर निवासी अरविंद ने बताया था कि किसी काम से वह पहले दिल्ली जा रहे बैं। उसके बाद उन्हें बक्सर आना था, लेकिन रास्ते में ही वह लापता हो गए। बीएसएफ के पीआरओ शुभेन्दु भारद्वाज के मुताबिक न्यू बोंगईगांव थाने में इसकी रिपोर्ट लिखाई गई है। बीएसएफ स्थानीय पुलिस से संपर्क में है और पुलिस से जांच तेज करने को भी कहा गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!