'मोदी चाहते हैं कि भाजपा सांसद नोटबंदी के फायदों का प्रचार करें'

  • 'मोदी चाहते हैं कि भाजपा सांसद नोटबंदी के फायदों का प्रचार करें'
You Are HereTop News
Friday, November 18, 2016-8:41 PM

नई दिल्ली: नोटबंदी को लेकर संसद के भीतर और बाहर छिड़ी सियासी जंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि भाजपा सांसद नोटबंदी के ‘फायदों’ का प्रचार करें तथा विपक्ष के आरोपों का जवाब भी दें। सूत्रों ने कहा कि भाजपा सांसदों से कहा गया है कि सरकार के इस कदम के सकारात्मक प्रभाव के बारे में सूचना के प्रसार के लिए वे लोगों और मीडिया से बातचीत करें तथा बैंकों और एटीएम के बाहर कतारों में खड़े होने से लोगों में बढ़ रही चिंताओं का भी निदान करें।

संसद के भीतर और बहार छिड़ी सियासी जंग
पार्टी नेतृत्व ने सहयोगी दलों से भी कहा कि वे भी एेसा करें और विपक्ष का प्रतिवाद करें। सूत्रों के अनुसार भाजपा संसदीय दल के कार्यालय ने अपने और सहयोगियों के सभी सांसदों को नोटबंदी को लेकर आरबीआई और वित्त मंत्रालय के संवाद का पूरा संग्रह दिया है ताकि वे लोगों को सूचित करने और विपक्ष की बातों का जवाब देने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकें।

सपा, बसपा फैसले को बता रहीं गरीब विरोधी
पार्टी के एक नेता ने सरकार की आेर से किसानों अैर शादी वाले परिवारों को दी गई राहत का उल्लेख किया तथा कहा कि ये बातें लोगों तक पहुंचाई जानी चाहिए। भाजपा पूरे देश खासकर चुनाव की दहलीज पर खड़े उत्तर प्रदेश में नकारात्मक बात फैलने से रोकने के लिए दिनरात काम कर रही है। उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा ने केंद्र सरकार के नोटबंदी के कदम को ‘गरीब विरोधी’ बताया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You