इतने कंकाल निकलेंगे कि राहुल का गुणा भाग बिगड़ जाएगा: नकवी

  • इतने कंकाल निकलेंगे कि राहुल का गुणा भाग बिगड़ जाएगा: नकवी
You Are HereNational
Thursday, December 15, 2016-2:04 PM

नई दिल्ली: नोटबंदी के मुद्दे पर राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने को लेकर पलटवार करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार के कुएं से इतने कंकाल निकलेंगे कि कांग्रेस के युवराज का सारा सियासी गुणा भाग बिगड़ जाएगा। नकवी ने कहा, ‘राहुल गांधी ‘पिटी पटकथा और एक्सपायर्ड स्क्रिप्ट’ के जरिए ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ के अखिरी अध्याय की इबारत खुद लिखकर कांग्रेस का बचा-खुचा सूपड़ा साफ कर रहे हैं।’

बेसिर पैर के आरोप 
नकवी ने कहा कि इसी तरह से पहले भी राहुल और कांग्रेस ने बेबुनियाद आरोप लगाए थे और फिर से वे बेसिर पैर के आरोप लगा रहे हैं। लेकिन पहले भी सच्चाई सामने आने के बाद दोनों शर्मिंदा और बेनकाब हुए थे। उन्होंने कहा कि लगभग एक साल पहले राहुल ने ललित मोदी मुद्दे पर यही कहा था कि इस बारे में बोलूंगा तो भूचाल आएगा। वे (राहुल) संसद में बोले भी पर संसद में तो भूचाल नहीं आया बल्कि एक के बाद एक राज्यांे के चुनाव में कांग्रेस जरूर साफ हो गई। 

काली साजिश’ कर रहे राहुल
संसदीय कार्य राज्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी के पास न तो तर्क है और न ही तथ्य। वे केवल दुष्प्रचार और अफवाह के माध्यम से कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने की ‘काली साजिश’ कर रहे हैं। नकवी ने कहा कि कांग्रेस और उसके कुछ साथियों को यह समझ लेना चाहिए कि यह लड़ाई बेईमान और ईमानदार के बीच है। यह लड़ाई गरीबों और कमजोर तबकों की खुशहाली का मिशन है। इस मिशन के खिलाफ कांग्रेस या किसी और का कोई षड्यंत्र सफल नहीं होगा।  
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You