CM केजरीवाल ने तोड़ी चुप्‍पी, मोदी के मंत्री पर किया हमला

  • CM केजरीवाल ने तोड़ी चुप्‍पी, मोदी के मंत्री पर किया हमला
You Are HereNational
Thursday, August 17, 2017-1:57 PM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को लेकर काफी अरसे से चुप्पी साधे हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अपना मौन तोड़ा। मुख्यमंत्री ने केंद्रीय युवा और खेल मामलों के राज्यमंत्री विजय गोयल के स्वयंसेवी संगठन कथित भूमि आवंटन विवाद में केंद्र पर हमला किया है। केजरीवाल के मीडिया सलाहकार नागेंद्र शर्मा ने एक अंग्रेजी अखबार की खबर अपने ट्वीटर एकाउंट पर चस्पा की। इस खबर में गोयल के संगठन को दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) द्वारा कथित जमीन आवंटन का उल्लेख है। मुख्यमंत्री ने इस ट्वीट को अपने ट्वीटर से रिट्वीट किया और चुप्पी तोड़ते हुए केंद्र पर निशाना साधा।  

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें इस बात की पीड़ा है कि दिल्ली सरकार को तो मोहल्ला क्लीनिक स्थापित करने के लिए भूमि मुहैया नहीं कराई जा रही है। यहां तक कि दिल्ली सरकार को अपनी ही भूमि पर मोहल्ला क्लीनिक की स्वीकृति नहीं दी जा रही है। गोयल दिल्ली के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेताओं में है। उनकी पुरानी दिल्ली स्थित हवेली का संपत्ति कर माफ किए जाने को लेकर भी आम आदमी पार्टी (आप) पहले सवाल खड़ा कर चुकी है।  

पंजाब और गोवा विधानसभा चुनावों में पार्टी को वांछित सफलता नहीं मिलने, दिल्ली के तीन निगमों के चुनाव में पार्टी की हार और अपने ही पूर्व मंत्रिमंडल सहयोगी कपिल मिश्रा के भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते पिछले काफी दिनों से केजरीवाल चुप्पी साधे हुए थे।  शर्मा ने ट्वीट में लिखा कि कैसे भाजपा और पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग ने दिल्ली के लोगों को मूर्ख बना कर डीडीए का दोहन किया। उपराज्यपाल डीडीए के प्रमुख होते हैं। गोयल को उन्होंने घोटालेबाज बताया। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You