Edited By ,Updated: 17 Mar, 2017 05:50 PM
सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जोरदार लोकप्रियता के लिए एक रुपया भी खर्च नहीं किया जाता। यह चौंकाने वाली जानकारी पी.एम.ओ. (प्रधानमंत्री कार्यालय) ने एक आर.टी.आई. के जवाब में दी है।
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जोरदार लोकप्रियता के लिए एक रुपया भी खर्च नहीं किया जाता। यह चौंकाने वाली जानकारी पी.एम.ओ. (प्रधानमंत्री कार्यालय) ने एक आर.टी.आई. के जवाब में दी है।
मनीष सिसौदिया ने मांगा था ब्यौरा
दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के डिप्टी सी.एम. मनीष सिसौदिया ने RTI दाखिल कर मोदी के सोशल मीडिया पर खर्च किए गए रुपयों का ब्यौरा मांगा था। आर.टी.आई. के जवाब में साफ-साफ कहा गया कि 2014 से अब तक एक सोशल मीडिया अकाऊंटस् के लिए एक भी पैसा खर्च नहीं किया गया। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री कार्यालय के सोशल मीडिया अकाउंट्स की देखरेख के लिए अगल से कोई बजट नहीं है और न ही किसी तरह का कोई खर्च किया जाता है।
PMO इंडिया एप पर पीएमओ ने दिया ये जवाब
बता दें कि प्रधानमंत्री कार्यालय के कामकाज की जानकारी के लिए एक एप बनायी गई है, जिसका नाम है ‘PMO इंडिया’। इसके बारे में पीएमओ ने कहा कि यह एप एक प्रतियोगिता के दौरान कुछ छात्रों ने डिजाइन की है और इसके लिए भी कोई पैसा नहीं खर्च किया गया है। इसके साथ ही PMO द्वारा इस एप को मेंटेन नहीं किया जाता।