नक्सलियों का तांडवः छत्तीसगढ़ में किया आईईडी विस्फोट, बिहार का जवान शहीद

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Mar, 2018 06:20 PM

naxalite attack in chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में मंगलवार को नक्सलियों द्वारा आईईडी विस्फोट किया गया। इस विस्फोट में सीआरपीएफ के 212 बटालियन के नौ जवान शहीद हो गए। शहीद हुए जवानों में एक बिहार के मुंगेर जिले का जवान भी शामिल है। इस हमले को लेकर हिंदुस्तान आवाम मोर्चा(हम) के अध्यक्ष...

पटनाः छत्तीसगढ़ में मंगलवार को नक्सलियों द्वारा आईईडी विस्फोट किया गया। इस विस्फोट में सीआरपीएफ के 212 बटालियन के नौ जवान शहीद हो गए। शहीद हुए जवानों में एक बिहार के मुंगेर जिले का जवान भी शामिल है। इस हमले को लेकर हिंदुस्तान आवाम मोर्चा(हम) के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने पीएम मोदी पर करारा तंज कसा है। 

जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ के सुकमा स्‍थित किस्‍टाराम इलाके में मंगलवार को नक्‍सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया। बिहार का शहीद जवान अजय कुमार यादव मुंगेर जिले के जमालपुर के सिकंदरपुर गांव का रहने वाला है। जवान की शहादत की खबर मिलने से परिवार में मातम का माहौल फैला हुआ है। 

मांझी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना 
इस घटना पर हिंदुस्तान आवाम मोर्चा(हम) के अध्यक्ष जीतनराम मांझी का कहना है कि कहां गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 56 इंच का सीना? उन्होंने कहा कि जवान शहीद हो रहें हैं और पीएम विदेश में भ्रमण करने में व्यस्त हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!