चोटी काटने के मामलों को मिल रहा है राजनीतिक रंग: सडक़ों पर उतरी नैकां

  • चोटी काटने के मामलों को मिल रहा है राजनीतिक रंग: सडक़ों पर उतरी नैकां
You Are HereNational
Saturday, October 21, 2017-5:22 PM

श्रीनगर  : कश्मीर घाटी में पिछले कुछ सप्ताहों से लगातार चोटी काटने के मामलों को रोकने में सरकार की कथित नाकामी के खिलाफ शनिवार को विपक्षी नैशनल कांफ्रैंस (नैकां) ने रैली निकाली। नैकां के महासचिव और खानयार से विधायक अली मोहम्मद सागर के नेतृत्व में पार्टी के सैंकडों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने श्रीनगर में पार्टी मुख्यालय से रैली निकाली। इस दौरान रैली को पुलिस ने शेर-ए-कश्मीर पार्क के पास रोक दिया और सिटी सेंटर लालचौक की ओर जाने की इजाजत नहीं दी।


प्रदर्शनकारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि घाटी में चोटी काटने की घटनाओं को रोकने में सरकार नाकाम हो गई है। इससे पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सागर ने कहा कि सरकार को असली अपराधियों के बारे में पूरी जानकारी है लेकिन सरकार ने फिर भी इस साजिश पर चुप्पी बनाई रखी है। सरकार को हमारी मां, बहनों और बेटियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करना है लेकिन वह उनकी सुरक्षा को सुनिश्चित करने में पूरी तरह से विफल हो गई है। वह सिर्फ उनकी कुर्सियों को पकडऩे में दिलचस्पी रखते हैं जो सत्ता में आने के बाद उनका प्राथमिक लक्ष्य रहा है।


इस बीच तख्तियां लिए नैकां कार्यकर्ताओं ने सरकार से घटनाओं में हस्ताक्षेप करने और अपराधियों को तुरन्त गिरफ्तार करने की मांग की।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You