भ्रष्टाचार मिटाने में सभी के समर्थन की जरुरत: महबूबा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Sep, 2017 11:13 PM

need of everyones support in eradicating corruption mehbooba

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को भ्रष्टाचार को एक ऐसा अभिशाप करार दिया जो समाज को दीमक की तरह चाट....

जम्मू: जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को भ्रष्टाचार को एक ऐसा अभिशाप करार दिया जो समाज को दीमक की तरह चाट रहा है और कहा कि अधिकारी वर्ग राज्य की जनता को एक स्वच्छ एवं जिम्मेदार प्रशासन देने के लिए अपने दायित्व का निर्वहन करें। 

जम्मू क्षेत्र के उपायुक्तों की यहां बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुफ्ती ने कहा ," मैं अकेले कुछ नहीं कर सकती। जनता को एक ईमानदार और उत्तरदायी प्रशासन देने के लिए आपकी महत्वपूर्ण भूमिका अहम है।" उन्होंने खासकर सुदूरवर्ती पवर्तीय और प्रतिकूल क्षेत्र में रहने वाली जनता के लिए सुशासन सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करने के लिए कहा। उन्होंने उपायुक्तों को जवाबदेही के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने और क्षेत्र में शांति और सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए उनकी तारीफ की और कहा कि वे ऐसा ही माहौल बनाए रखें। 

उन्होंने अधिकारियों को प्रशासन में सुधार लाने और जनता के बीच पहुंचकर उनकी परेशानियों को जानने-समझने पता लगाने के साथ ही सुदूरवर्ती इलाकों में पहुंचकर लोगों की परेशानियों को दूर करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने उपायुक्तों को समुदायों और लोगों के बीच नफरत के बीज बोने वाले लोगों से सख्ती से निपटने के भी निर्देश दिए।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!