दुर्गा पूजा के दौरान काटे पुजारी के दोनों हाथ, तड़पता छोड़ भागे लोग

Edited By ,Updated: 22 Oct, 2015 02:38 PM

neemuch ravindra temple police

नीमच में जमीनी विवाद के चलते दुर्गा पूजा करने आए पंडित की एक दबंग ने हाथ काट दिए। घटना के बाद पुजारी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया

नई दिल्ली: नीमच में जमीनी विवाद के चलते दुर्गा पूजा करने आए पंडित की एक दबंग ने हाथ काट दिए।  घटना के बाद पुजारी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी मुताबिक रवींद्र नाम का पूजारी बुधवार रात करणीमाता के मंदिर में हवन करने के लिए आया हुआ था। इसी के दौरान तेजधार हथियार सहिए एख दंबग मंदिर में घुसा और पुजारी से झगड़ा करने लगा। वे कुछ कह पाते इससे पहले ही उसने तलवार से पुजारी के दाहिने हाथ पर वार किया, जिससे उनका पंजा कटकर जमीन पर जा गिरा। फिर उसने दूसरा वार दूसरे हाथ पर किया, जिससे उनकी उंगलियां कट कर दूर जा गिरी। 

इस दौरान पूरे मंदिर में खून ही खून फैल गया। पुजारी को खून से लथपथ देख सारे लोग वहां से भाग गए। वे दर्द से कराहते रहे और मदद की गुहार लगाते रहे, लेकिन उनकी मदद को कोई आगे नहीं आया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुजारी का परिवार मंदिर पहुंचा और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस अब आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज मामलें की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने इस मामलें स्पेशल टीम का गठन किया हुआ है ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!