Subscribe Now!

नीरव मोदी को बख्शा नहीं जाएगा: रविशंकर प्रसाद

  • नीरव मोदी को बख्शा नहीं जाएगा: रविशंकर प्रसाद
You Are HereNational
Thursday, February 15, 2018-6:14 PM

नेशनल डेस्क: पंजाब नेशनल बैंक घोटाले मामले में कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए भाजपा ने कहा कि इसका मोदी सरकार से कोई लेना देना नहीं है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस ने पंजाब नेशनल बैंक घोटाले को लेकर जिस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल किया है वह आपत्ति जनक है ।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों को फोटो की राजनीति बंद कर तथ्यों को सही परिपेक्ष्य में रखना चाहिए न कि हर मामले को राजनीति से जोडऩा चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी की हीरा कारोबारी नीरव मोदी के साथ मुलाकात का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस बेबुनियाद आरोप लगा रही है, आरोपी को छोटा मोदी कहना ठीक नहीं है। प्रसाद ने कहा घोटाले मामले में कोई भी शामिल हो उस पर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हाल की दावोस यात्रा के दौरान आभूषण डिजाइनर नीरव मोदी आधिकारिक प्रतिनिधि मंडल का हिस्सा नहीं था।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार नीरव मोदी का पासपोर्ट रद्द करेगी, नीरव मोदी से जुड़ी 9 संपत्तियां सील कर दी गई हैं। संबंधित लोगों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि बैंक के सिस्टम में किसी का कद या पद कुछ भी हो, जो भी संलिप्त पाया जाएगा। उसे बख्शा नहीं जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीरव मोदी की 1300 करोड़ की संपत्ति को सीज कर दिया गया है। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You