अलगाववादी नेता गिलानी ने दिया भरोसा: कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों को कोई खतरा नहीं

  • अलगाववादी नेता गिलानी ने दिया भरोसा: कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों को कोई खतरा नहीं
You Are HereNational
Tuesday, June 20, 2017-12:37 AM

श्रीनगर : हुरियत कांफ्रैंस (जी) चेयरमैन सैयद अली शाह गिलानी ने कहा कि अमरनाथ यात्रियों को कश्मीर में कोई खतरा नहीं है, बल्कि कश्मीरी, अमरनाथ यात्रियों का दिल खोलकर स्वागत करेंगे। एक बयान में हुर्रियत नेता ने कहा कि इस तरह की अफवाहें फैलाकर कश्मीर की आजादी की लड़ाई को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। भारतीय मीडिया इस तरह की बातें कर कश्मीर की छवि खराब करने की साजिश कर रहा है। कश्मीर किसी भी धर्म या उसके अनुयायियों के खिलाफ  नहीं है। हम सिर्फ  अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ रहे हैं।
गिलानी ने कहा कि अमरनाथ यात्रा सदियों से होती आ रही है। जब साल 2008, 2010 और 2016 की हिंसा के दौरान भी अमरनाथ यात्रियों को कोई परेशानी नहीं आई तो अब कोई दिक्कत कैसे आ सकती है। अलगाववादी नेता ने कहा कि कश्मीरी अमरनाथ यात्रियों का हमेशा की तरह दिल खोलकर स्वागत करेंगे। गिलानी ने कहा कि अमरनाथ यात्री हमारे मेहमान हैं और उन्हें किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

29 जून को शुरू हो रही यात्रा
बता दें कि 29 जून से अमरनाथ यात्रा शुरु होनी है। कश्मीर के हालात को देखते हुए सरकार को यात्रा के दौरान आतंकी हमले की आशंका है। ऐसे में अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा में 30000 जवान लगाए गए हैं। जो पूरे रास्ते में तैनात रहेंगे।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You