बदमाशों ने युवक की चबाई नाक, कुछ दिन बाद होनी थी शादी

Edited By ,Updated: 25 Feb, 2017 02:38 PM

nose young miscreants  some day there would be married

दिल्ली के लाहौरी गेट इलाके में रोडरेज की एक घटना में 3 युवकों ने न सिर्फ एक कारोबारी की जमकर पिटाई की, बल्कि दांतों से चबाकर बेरहमी से उसकी नाक काट कर अलग कर दी।

नई दिल्ली: दिल्ली के लाहौरी गेट इलाके में रोडरेज की एक घटना में 3 युवकों ने न सिर्फ एक कारोबारी की जमकर पिटाई की, बल्कि दांतों से चबाकर बेरहमी से उसकी नाक काट कर अलग कर दी। कारोबारी की 4 मार्च को शादी होने वाली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हल्की धाराओं में मामला दर्ज होने की वजह से आरोपियों को जमानत मिल गई। कारोबारी की पहचान अमन के रूप में की गई है। गाजियाबाद स्थित सूर्या नगर इलाके के रहने वाले अमन का फूड कलर का कारोबार है। अमन ने अपनी शिकायत में बताया कि वीरवार रात करीब 9 बजे वह अपनी कार लेकर शादी के कार्ड बांटने के लिए घर से निकले थे। वह मिठाई पुल के पास पहुंचे तो वहां काफी जाम मिला। वह यू-टर्न लेकर वापस नॉवल्टी सिनेमा के पास आने के लिए निकले। 

हल्की सी टक्कर के बाद शुरू हो गई कहासुनी
उसी दौरान उनकी कार से विशाल नामक एक युवक को हल्की सी टक्कर लग गई। इसी बात को लेकर विशाल, उसके दोस्त धीरज और विपिन की अमन के साथ कहासुनी होने लगी। कहासुनी इतनी बढ़ी कि तीनों ने अमन को पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, आरोपी धीरज ने अमन की नाक को अपने दांतों से बुरी तरह काटकर अलग कर दिया और अमन को पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। मौके पर काफी मशक्कत के बाद अमन की नाक का कटा हुआ हिस्सा मिल पाया।

अमन का चेहरा खराब होने से घर वाले हैं परेशान
4 मार्च को अमन की शादी होने वाली है और शादी से चंद रोज पहले उसका चेहरा बिगडऩे से परिजन काफी परेशान हैं। गौरतलब है कि दिल्ली में इस तरह की वारदात एक बार फिर साबित करती है कि दिल्ली वाले मामूली सी बातों में अपना आपा खोने में जरा भी गुरेज नहीं करते हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!