हंगामे के बाद दोनों सदन स्थगित, विपक्ष बोला-PM ने सबको भ्रष्टाचारी कहा, माफी मांगें

  • हंगामे के बाद दोनों सदन स्थगित, विपक्ष बोला-PM ने सबको भ्रष्टाचारी कहा, माफी मांगें
You Are HereTop News
Friday, November 25, 2016-4:37 PM

नई दिल्ली: बड़े नोटों को बैन करने के केंद्र सरकार के निर्णय को लेकर लोकसभा में पिछले कई दिन से हंगामा कर रहे विपक्ष ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान पर कड़ा विरोध जताया और ‘प्रधानमंत्री माफी मांगो’ के नारे लगाए। सदस्यों के भारी हंगामे के कारण सदन की कार्रवाई एक बार के स्थगन के बाद पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी गई। विपक्षी दलों के सदस्य सदन में कार्य स्थगित करके मतविभाजन वाले नियम 56 के तहत तत्काल चर्चा कराने की मांग करने के साथ साथ नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज दिए एक बयान का विरोध कर रहे थे।

‘कालेधन के धनकुबेरों की कंगाली’ पर कांग्रेस में कोलाहल क्यों: नकवी

सदन की कार्रवाई सुबह शुरू होने पर इस विषय को लेकर अपनी मांगों के समर्थन में कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, वाम दल के सदस्य आसन के समीप आकर नारेबाजी करने लगे।  वहीं दूसरी ओर राज्यसभा की बैठक आज दो बार के स्थगन के बाद दोपहर दो बज कर करीब 35 मिनट पर दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई। राज्यसभा में भी प्रधानमंत्री के बयान पर जमकर हंगामा हुआ। विपक्ष पीएम से मांफी की मांग कर रहा है।

मोदी ‘सम्राट’ जैसा व्यवहार करने की बजाय संसद में आएं, नोटबंदी पर जवाब दें : कांग्रेस

बता दें कि आज सुबह एक समारोह में प्रधानमंत्री मोदी ने एक पुस्तक विमोचन समारोह में कहा कि नोटबंदी के फैसले से पहले तैयारी नहीं होने का आरोप लगाते हुए सरकार की आलोचना कर रहे लेकिन लोगों की पीड़ा यह है कि उन्हें खुद तैयारी का वक्त नहीं मिला। अगर उन्हें 72 घंटे का समय तैयारी के लिए मिल जाता तो वह प्रधानमंत्री की तारीफ करते कि वाह मोदी ने कितना अच्छा काम किया है। कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस सदस्यों को ‘प्रधानमंत्री सदन में आआे, हिम्मत है तो सदन में बोलो’ के नारे लगाए।

PM मोदी पार्लियामेंट में आकर दिखाएं अपने इमोशंस: राहुल गांधी

राहुल के मोदी पर 5 वार
1. मोदी जी पहले हंस रहे थे, फिर रोने लगे।
2. संसद में आकर दिखाएं भावनाएं।
3. एक बार सदन में बहस में बैठ जाएं पीएम मोदी।
4. पीएम लोकसभा में क्यों नहीं आते।
5. पता चल जाएगा पीएम ने नोटबंदी के बारे में किस-किस को बताया।

तृणमूल सांसद ने पीएम से पूछा-आप क्या मसीहा हैं

आज पंजाब में पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पंजाब के एक दिन के दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी पंजाब सरकार के दो कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। प्रधानमंत्री पंजाब के भठिंडा पहुंचे और वहां पर बनने जा रहे एम्स का शिलान्यास किया। दोपहर में करीब 2 बजे पीएम मोदी पंजाब के आनंदपुर साहिब पहुंचेंगे, जहां पर शुक्रवार से श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के 350वें जन्म पर्व के सेलिब्रेशन प्रोग्राम्स की शुरुआत हो रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You