घुमने के बहाने जंगल में ले जाकर उतरवाए कपड़े और फिर...

  • घुमने के बहाने जंगल में ले जाकर उतरवाए कपड़े और फिर...
You Are HereChandigarh
Saturday, November 19, 2016-12:34 AM

चंडीगढ़, (बृजेन्द्र): रंजिश के चलते डड्डूमाजरा गांव के दो युवकों ने निजी चैनल में काम करने वाले एक युवक और उसके पड़ोसी को घूमने के बहाने मलोया के जंगली इलाके में ले जाकर दोनों की डंडों से पिटाई की और उनके कपड़े उतार दिए। इसके बाद आरोपियों ने दोनों युवकों की वीडियो बनाकर दोस्तों के व्हाट्सऐप पर भेज दी। मामले में पीड़ित युवक ने पुलिस को शिकायत दी। मलोया थाना पुलिस ने मारपीट कर वीडियो बनाने वाले दोनों युवकों को दबोच लिया। वहीं इनके कब्जे से संबंधित मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान डड्डूमाजरा निवासी धीरज शर्मा व सुखविन्द्र के रूप में हुई है। 

आरोपी हैं नशे के आदी
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवक नशे के आदी है। मलोया थाना पुलिस ने दोनों पर मामला दर्ज कर उन्हें जिला अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। मलोया थाना प्रभारी राम रतन ने बताया कि निजी चैनल में काम करने वाले एक युवक ने पुलिस को बताया कि वह पहले डड्डूमाजरा निवासी सुखविंद्र और धीरज शर्मा का दोस्त था। बाद में उसने इनके साथ बहसबाजी के बाद साथ घूमना छोड़ दिया। इसके बाद घटना वाले दिन दोपहर करीब 2.30 बजे अचानक आरोपी उसके घर आ पहुंचे और कहने लगे की घूमने के लिए चलना है। इसके साथ ही उसके पड़ोस में रहने वाले उसके दोस्त को भी उन्होंने बुला लिया। बहाने से वह उन दोनों को मलोया के एक जंगल में ले गए, जहां उन्होंने जबरदस्ती उनके कपड़े उतरवाए और फिर डंडों से उनकी पिटाई कर डाली। 

वीडियो वायरल होने के बाद दी शिकायत
आरोपियों ने अपने मोबाइल पर दोनों का नग्न अवस्था में वीडियो भी बना दिया और फिर अपने और उनके फ्रैंड्स सर्कल में सभी को व्हाट्सऐप के जरिए बांट दिया। वीडियो वायरल होने के बाद युवक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। मलोया थाना पुलिस ने दोनों पर मामला दर्जकर सुखविंद्र और धीरज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You