<

ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी ने लगाया लाखों का चूना, आरोपी फरार

  • ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी ने लगाया लाखों का चूना, आरोपी फरार
You Are HereNational
Wednesday, December 14, 2016-12:26 PM

मोहाली(राणा) : इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8 स्थित एक ऑन लाइन मार्केटिंग कंपनी के मुलाजिमों ने कंपनी के कोड, ग्राहक डाटा व सॉफ्टवेयर चोरी कर लाखों का चूना लगाने के मामलें में कंपनी के डायरेक्टर की शिकायत पर थाना फेज-1 की पुलिस ने चार मुलाजिमों पर केस दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान आशीष कुमार जिंदल निवासी सेक्टर-126, मनोज निवासी जीरकपुर, सपंद नियोगी निवासी मोहाली, सुनील मेहंदीरत्ता निवासी रामनगर रुड़की हरिद्वार उत्तराखंड के रूप में हुई है। सारे आरोपी अभी फरार है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

 

जी इंफोटैक सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के डायरैक्टर रोहित ने बताया कि उनकी कंपनी वोडाफोन समेत कई नामी टैलीकॉम कंपनियों के साथ काम करती है। वह उन्हें वैल्यू एडिड सर्विसिज मुहैया करवाती है। उन्होंने बताया कि कंपनी में कुल 50 कर्मचारी हैं। जिसमें से 20 मुलाजिम कंपनी के दफ्तर में काम करते हैं। जो कि जी कंपनी की तरफ से काटे गए हैं। जब कंपनी ने अपने स्तर पर जांच की तो पता चला कि कंपनी के ही उक्त कर्मचारी कंपनी के नैटवर्क से जुड़े हुए हैं। वहीं, कम्प्यूटर का प्रयोग कर रहे हैं। यह कर्मचारी अपना पूरा समय उनकी कंपनी के मुकाबले दूसरी कंपनी को दे रहे थे। वहीं, इसके बाद कंपनी बंद हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने कंपनी की सारी बिजनेस गतिविधियां व अन्य जानकारियां दूसरी कंपनी को लीक कर दी थी।

 

वहीं, उन्होंने कंपनी के दफ्तर में ही बैठकर अपनी कंपनियां तैयार कर ली थी। जी इंफोटेक सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के डायरैक्टर रोहित ने बताया कि उनकी कंपनी वोडाफोन समेत कई नामी टैलीकॉम कंपनियों के साथ काम करती है। वह उन्हें वैल्यू एडिड सर्विसिज मुहैया करवाती है। उन्होंने बताया कि कंपनी में कुल 50 कर्मचारी हैं। जिसमे से 20 मुलाजिम कंपनी के दफ्तर में काम करते हैं। जबकि शेष फिल्ड में इंटरनैट राही कंपनी का कारोबार करते हैं। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले हिमाचल प्रदेश के कुछ ग्राहकों की तरफ उनके ध्यान में लाया गया कि उनके मोबाइल फोनों के अकाऊंट से पैसे काटे गए हैं। जो कि जी कंपनी की तरफ से काटे गए है। जब कंपनी ने अपने स्तर पर जांच की तो पता चला कि कंपनी के ही उक्त कर्मचारी कंपनी के नैटवर्क से जुड़े हुए हैं। वहीं, कम्प्यूटर का प्रयोग का प्रयोग कर रहे हैं।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You