Online मंगाया था फोन, फिर डिब्बे में जो निकला उसे देख फटी रह गई आंखें

You Are HereNational
Saturday, August 12, 2017-2:15 PM

इंदौरः ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले सावधान हो जाएं क्योंकि कहीं ऐसा ना हो कि आप सस्ती शापिंग के चक्कर में ठगी का शिकार हो जाएं और अपनी मेहनत की कमाई लुटा बैठे। ऐसा ही एक मामला बड़वानी के सिलावद का सामने आया है जहां एक युवक ने इनामी ऑफर के चक्कर में ऑनलाइन फोन मंगाया लेकिन डिब्बे से लक्ष्मी जी की मूर्ति निकली, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए।  

PunjabKesariसिलावद निवासी कुंदन ने बताया कि गत दिवस एयरटेल कंपनी का नाम बताकर एक ऑफर के लिए कॉल आया था। उन्होंने कहा कि आपका सैमसंग जे -7 मोबाइल इनाम में खुला है, जिसमें आपका चयन हुआ है। अगर आप ये इनाम लेना चाहते हैं तो पोस्ट ऑफिस में जाकर 3580 रुपए जमा करा दीजिए और अपना मोबाइल ले लीजिए। युवक इस सस्ते ऑफर के चक्कर मे आ गया और उसने पोस्ट ऑफिस में जाकर उक्त राशि जमा करवा दी और फोन का डिब्बा ले लिया।

PunjabKesariघर आकर जब उसने डिब्बा खोला तो मानों उसके पैरों तले जमीन खिसक गर्इ हो। उस डिब्बे से मोबाइल की जगह लक्ष्मी जी की मूर्ति निकली। युवक ने तुरंत उसी नंबर पर फोन कर सारी जानकारी दी लेकिन उन्होंने ऐसी गलती होने से साफ मना कर दिया। लेकिन युवक द्वारा बार-बार विरोध करने पर उन्होंने कहा कि एक दो दिन में आपको आपके पैसे मनी आर्डर कर भेज दिए जाएंगे। 

PunjabKesari

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You