गुजरात: कांग्रेस ने BJP विरोधी हार्दिक को दिया पार्टी में आने का न्यौता, पटेल ने ठुकराया

You Are HereNational
Saturday, October 21, 2017-4:00 PM

अहमदाबाद: कांग्रेस ने गुजरात में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में पास नेता हार्दिक पटेल, ओबीसी एकता मंच के नेता अल्पेश ठाकोर और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी से खुलेआम समर्थन मांगते हुए उन्हें चुनाव लडने पर समर्थन अथवा टिकट देने की पेशकश भी की। पार्टी ने गुजरात राज्यसभा चुनाव में इसके साथ कथित धोखाधडी करने वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन के दरवाजे खुले रखने की भी बात कही।
PunjabKesari
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री भरतसिंह सोलंकी ने आज कहा कि वह हार्दिक, अल्पेश और मेवाणी को कांग्रेस की इस बार गुजरात में शुरू हो चुकी विजय यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं। पार्टी अल्पेश और मेवाणी को चुनाव लड़ने पर समर्थन करेगी और अगर हार्दिक (अभी चुनाव योग्य उम्र नहीं) भी भविष्य में चुनाव लडते हैं तो उन्हें समर्थन दिया जाएगा तथा पार्टी की ओर से चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हार्दिक का कांग्रेस के प्रति अब तक सकारात्मक नजरिया रहा है। वह उनका और पाटीदार समाज का समर्थन और आशीर्वाद कांग्रेस के लिए चाहते हैं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि हार्दिक और अल्पेश की मांगें सही हैं और पार्टी इनका समर्थन करती है। सोलंकी ने यह भी कहा पार्टी राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी का साथ देने वाले जदयू (शरद गुट) के विधायक छोटू वसावा को भी इसके साथ आने का आमंत्रण दे रही है। सोलंकी ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी के कई नेता तथा कार्यकर्त्ता कांग्रेस के संपर्क में हैं और जल्द ही इसमें शामिल होंगे। इस बीच हार्दिक ने एक ट्विटर कर कहा कि वह गुजरात में अहंकारी सत्तारूढ़ दल को हराना चाहते हैं चुनाव लड़ना नहीं चाहते।

PunjabKesari

वहीं हार्दिक पटेल ने कांग्रेस का आमंत्रण अस्वीकार करते हुए कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहता है।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You