सुलझ सकता है पद्मावत विवाद, करणी सेना ने स्वीकार किया फिल्म देखने का न्यौता

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Jan, 2018 07:03 PM

padmavat dispute can be solved karani army accepts invitation to watch movie

इतिहास पर बनी फिल्म पद्मवात की रिलीज को लेकर विवाद जल्द सुलझ सकता है। करणी सेना के अध्यक्ष लोकेन्द्र सिंह कालवी ने सोमवार को फिल्म पद्मावत को लेकर बड़ा बयान दिया है। कालवी ने कहा है कि करणी सेना फिल्म पद्मावत को रिलीज से पहले देखने को तैयार है।...

नेशनल डेस्कः इतिहास पर बनी फिल्म पद्मवात की रिलीज को लेकर विवाद जल्द सुलझ सकता है। करणी सेना के अध्यक्ष लोकेन्द्र सिंह कालवी ने सोमवार को फिल्म पद्मावत को लेकर बड़ा बयान दिया है। कालवी ने कहा है कि करणी सेना फिल्म पद्मावत को रिलीज से पहले देखने को तैयार है। हालांकि, उन्होंने साफ कर दिया कि यदि फिल्म रिलीज हो गई तो करणी सेना ना तो फिल्म देखेगी और ना ही किसी को देखने देगी।

रिलीज से पहले दिखानी होगी फिल्म 
कालवी ने मीडिया के सामने कहा कि वे भंसाली की इस फिल्म को देखने को तैयार हैं, लेकिन ये तो बताया जाए कि कब देखना है और कहां देखना है। गौरतलब है कि भंसाली की ओर से मिले पत्र में इस बात का कहीं भी जिक्र नहीं है कि फिल्म देखने कब आना है और कहां आना है। इस दौरान कालवी ने भंसाली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे 5 साल बाद, 10 साल बाद या 15 साल बाद, जब भी भंसाली फिल्म दिखाना चाहे देखने को तैयार हैं, लेकिन रिलीज से पहले ये सब होना चाहिए। 

राज्य सरकार फिल्म को लेकर परेशान
जब से फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट फाइनल हुई है तब से लेकर अब तक के अगर विवादों पर गौर करें तो करणी सेना जो इस फिल्म के विरोध में खड़ी है वो और भी उग्र हो चुकी है, जिससे राज्य सरकारों के लिए बड़ी मुश्किल आ रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बयान जारी कर कहा कि फिल्म को सिनेमाघर मालिक न दिखाएं। साथ उन्होंने ये भी कहा कि, ‘जो भी सिनेमाहॉल फिल्म का प्रदर्शन करेंगे, सरकार उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएगी।’ 

मंगलवार को फिर कोर्ट में होगी सुनवाई
पिछले दिनों राज्य सरकारों द्वारा फिल्म पर रोक लगाने से फिल्म निर्माता संजय लीली भंसाली ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था। लेकिन फिल्म से रोक हटाए जाने के बाद राजस्थान और मध्यप्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दोनों राज्यों ने अर्जी दायर कर सुप्रीम कोर्ट से ये अनुरोध किया है कि वो इस विवादित फिल्म की रिलीज से जुड़े अपने फैसले को वापस ले लें. अब इस मामले में कल यानि मंगलवार को सुनवाई होगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!