PAK के सिख रेंजर ने मूंछों पर ताव देकर भारत के बारे में ये कहा

You Are HereViral Stories
Monday, October 31, 2016-2:48 PM

नई दिल्ली: उरी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है। आतंकवाद को लेकर अलग-थगल पड़ा पाकिस्तान और ज्यादा बौखला गया है और सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लघंन कर रहा है। जहां एक तरफ भारतीय सेना अपने देश की रक्षा के लिए हर कुर्बानी देने को तत्पर है वहीं पाकिस्तान के एक सिख सैनिक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखने वाला जवान पाकिस्तानी रेंजर का पहला सिख सैनिक बताया जा रहा है। इस पाकिस्तानी सैनिक का नाम अमरजीत सिंह है। ये वीडियो यूट्यूब पर भी डाउनलोड किया गया है। इसे बात तक 882,290 से ज्यादा बार देखा चुका है। हालांकि यह किसी पुराने पाकिस्तानी टीवी रिपोर्ट का हिस्सा है, जिसमें अमरजीत के बारे में जानकारी दी गई है।

वीडियो में अमरजीत सिंह मूंछों पर ताव देकर कहते हैं- जब तक मेरी रगों में खून है मैं पाकिस्तान की आन-बान और शान को सलामत रखूंगा। हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई की तस्केम को ख़त्म करते हुए सबसे पहले मैं पाकिस्तान को अहमियत देता हूं। वीडियो Amar jeet Singh Pakistan Sikh Warning to India के नाम से अपलोड किया गया है। वीडियो काफी पुराना है और कुछ ही महीनों के अंदर कई पाकिस्तानी यूजर्स ने इसे शेयर भी किया है। वीडियो बाघा बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी के दौरान का बताया जा रहा है। वीडियो भले ही पुराना है लेकिन भारत-पाकिस्तान के बीच मौजूदा तनाव के चलते यह एक बार फिर सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ट्विटर पर कई पाकिस्तानी यूजर्स ने एख भारतीय सिख सैनिक को लेकर भी अफवाह फैलाई थी कि उस सैनिक ने इसलिए सुसाइड कर लिया क्योंकि वह पाकिस्तान के खिलाफ लड़ना नहीं चाहता था क्योंकि पाकिस्तान गुरु नानक देव जी की जन्मस्थली है। गौरतलब है कि पाकिस्तान लगातार काफी दिनों से सीजफायर का उल्लघंन कर रहा है। पाकिस्तान की तरफ से की गई फायरिंग में भारत के दो जवान भी शहीद हो गए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You