एक बार फिर PM मोदी के कान में कुछ कह गए मुलायम

  • एक बार फिर PM मोदी के कान में कुछ कह गए मुलायम
You Are HereNational
Tuesday, July 18, 2017-1:51 PM

नई दिल्ली: संसद के मॉनसून सत्र के दौरान विपक्ष जहां सरकार को चीन के साथ सीमा विवाद, जम्मू-कश्मीर और गोरक्षा के नाम घेरने का मन बना रहा है। इस बीच समाजवादी पार्टी के संस्थापक नेता मुलायम सिंह यादव एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी के कान में कुछ कहते हुए दिखाई दिए।

मुलायम ने मोदी के कान में कुछ कहा
जानकारी मुताबिक सोमवार को सुबह सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले मोदी जैसे ही सदन में पहुंचे, हमेशा की तरह पहली कतार में बैठे विपक्ष के नेताओं के पास चलकर गए और हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया। पीएम नरेंद्र मोदी जैसे ही सोनिया गांधी का अभिवादन स्वीकार करने के बाद आगे बढ़े, उनके बगल में बैठे मुलायम सिंह यादव ने बेहद गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। उन्होंने पीएम मोदी का हाथ थाम लिया और कुछ मिनट तक इसी तरह खड़े पीएम मोदी से बातें करते रहे और उनके कान में धीमे से कुछ कहा। वहीं, पीएम मोदी और मुलायम को बात करते देख सोनिया गांधी कुछ असहज नजर आई। वे मुस्कुराते हुए शांत खड़ी रहीं।

पहले भी मोदी के कान में कुछ कहते नजर आए थे मुलायम
गौरतलब है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में भी मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के कान में कुछ कहते नजर आए थे। तब अखिलेश यादव की ओर इशारा करते हुए मुलायम यादव ने पीएम मोदी के कान में भी कुछ कहा था। ऐेसे में एक बार फिर ये नजारा देखा जाना देश की राजनीति को कई मोड़ दे रहे हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You