पीएम नहीं दे रहे मिलने का वक्त, अब खुलेआम होगी बातः यशवंत सिन्हा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Jan, 2018 02:50 PM

pm is not given time to meet now openly talk yashwant sinha

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने एक बार फिर बागी तेवर दिखाते हुए दावा किया कि आज की भाजपा वह नहीं रह गई है जो अटल बिहारी वाजपेयी एवं लाल कृष्ण आडवाणी के जमाने में थी। सिन्हा ने यहां संवाददाताओं से कहा,‘‘आज...

जबलपुर: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने एक बार फिर बागी तेवर दिखाते हुए दावा किया कि आज की भाजपा वह नहीं रह गई है जो अटल बिहारी वाजपेयी एवं लाल कृष्ण आडवाणी के जमाने में थी। सिन्हा ने यहां संवाददाताओं से कहा,‘‘आज जो भाजपा है वह अटल जी एवं आडवाणी जी के समय की नहीं है।‘‘ उन्होंने कहा,‘‘अटलजी एवं आडवाणी जी के काम करने का जो तरीका था, जो शैली थी, वह बिलकुल भिन्न थी।‘‘ सिन्हा ने कहा कि एक साधारण कार्यकर्त्ता जबलपुर से जाकर भाजपा के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष आडवाणी से पहले से समय लिए बिना मिल सकता था लेकिन आज वह व्यवस्था बदल गई है।

सिन्हा ने बताया,‘‘मैंने 13 माह पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए समय मांगा था। वह समय हमें आज तक नहीं मिला है।‘‘ उन्होंने कहा,‘‘चूंकि समय नहीं मिला, तो मैंने तय किया है कि अब मैं सरकार में बैठे किसी भी व्यक्ति से बात नहीं करूंगा। बात होगी तो सार्वजनिक तौर पर होगी। बंद कमरे में नहीं होगी।‘‘ उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष में रहते हुए भाजपा ने जिन मुद्दों का विरोध किया था, सरकार में आने के बाद उन मुद्दों को स्वीकार कर रही है। सिन्हा ने बताया कि देश में किसानों की कोई पूछ नहीं हो रही है। मध्य प्रदेश में भी किसानों के हालात ठीक नहीं हैं। किसानों को उनकी उपज के वाजिब दाम दिलाने के लिए मध्यप्रदेश सरकार द्वारा हाल ही में शुरू भावांतर योजना एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फसल बीमा योजना को सिन्हा ने ‘‘झुनझुना’’ करार दिया।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!