Subscribe Now!

पिछड़ी जाति में जन्म लेने का जातीय कार्ड खेल रहे हैं PM मोदीः कांग्रेस

  • पिछड़ी जाति में जन्म लेने का जातीय कार्ड खेल रहे हैं PM मोदीः कांग्रेस
You Are HereNational
Tuesday, November 28, 2017-7:55 PM

नेशनल डेस्कः एक बार फिर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है। पार्टी के सीनियर लीडर आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री निम्न स्तर पर गिर गए हैं। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री गुजरात दौरे के दौरान राज्य की वास्तविक समस्या से दूर भागने के लिए लोगों के सामने भावुक हो गए। प्रधानमंत्री हमेशा पिछड़ी जाति में जन्म लेने का जातीय कार्ड खेल रहे हैं।” 

यूपीए सरकार में मंत्री रहे शर्मा ने आगे कहा, “जब वह यह कह रहे हैं कि हाफिज की रिहाई पर कांग्रेस ताली बजा रही थी तो वह झूठ बोल रहे हैं। क्या प्रधानमंत्री इतना नीचे गिर सकते हैं, यह देश के लिए शर्मनाक है। प्रधानमंत्री को झूठ नहीं बोलना चाहिए।”

हमारे नेताओं को अपनाने की कर रहे कोशिश
उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री के पास लोगों को उदाहरण देने के लिए अपना कोई नेता नहीं है, इसलिए वे कभी सुभाष चंद्र बोस और कभी सरदार बल्लभभाई पटेल को अपना नेता बताने और अपनाने की कोशिश करते हैं। सरदार पटेल एक कांग्रेसी थे और महात्मा गांधी ने उन्हें सरदार नाम दिया था।” 

कोई भी प्रधानमंत्री इतना नीचे नहीं गिरा
मीडिया संबोधन के दौरान कांग्रेस द्वारा जाति की राजनीति करने के संबंध में नरेंद्र मोदी के आरोप पर उन्होंने कहा, “यह प्रधानमंत्री हैं, जो ऐसा करते हैं। भारत में ऐसा कोई प्रधानमंत्री नहीं हुआ, जो यह कहता हो कि वह पिछड़ी जाति में जन्मा है। देश के इतिहास में, कोई भी प्रधानमंत्री इतना नीचे नहीं गिरा है।”

हमेशा करते हैं इतिहास के साथ छेड़छाड़  
वरिष्ठ कांग्रेसी आनंद शर्मा ने कहा, “वो हमेशा झूठ बोलते हैं और इतिहास के साथ छेड़छाड़ करते हैं। उन्होंने कहा कि आवाज ऊंची करके और झूठ बोलकर, वह साहस का प्रदर्शन करते हैं। अगर मोदी इतने साहसी हैं, तो फिर संसद से क्यों भाग रहे हैं? मोदी ने देश की छवि खराब की है। जब भी वह बाहर जाते हैं, वह भारत के बारे में खराब बोलते हैं।”

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You