Subscribe Now!

किरण बेदी ने शेयर किया मोदी की मां के डांस करते का वीडियो, यूजर्स बोले-शर्म करो

  • किरण बेदी ने शेयर किया मोदी की मां के डांस करते का वीडियो, यूजर्स बोले-शर्म करो
You Are HereNational
Friday, October 20, 2017-1:58 PM

नई दिल्ली: गुरुवार को पूरे देशभर में दिवाली की धूम रही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुरेज सैक्टर पहुंच कर जवानों के साथ दिवाली मनाई। वहीं पीएम मोदी की मां  हीराबेन ने भी अपने घर में दिवाली मनाई और इस शुभ मौके पर गुजराती फोक सॉन्ग पर गरबा भी किया। हीराबेन के गरबा करते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पुडुचेरी की उप-राज्यपाल किरण बेदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपलोड किया है। ट्वीट के साथ बेदी ने लिखा कि '97 की उम्र में दीवाली का उत्साह देखने लायक है। ये नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन हैं जो अपने घर में दीवाली मना रही हैं।

किरण बेदी के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई। इस वीडियो पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए। यूजर्स ने इस वीडियो पर कहा कि ये एक फर्जी वीडियो है और काफी पुराना है। करिन बेदी को ऐसे फेक वीडियो शेयर करके झूठ नहीं फैलाना चाहिए। कई यूजर्स ने वीडियो का यू-ट्यूब लिंक भी शेयर किया और सच्चाई से वाकिफ कराया। ये वीडियो 3 अक्तूबर को पोस्ट किया गया है जबकि किरण बेदी अपने ट्वीट में दावा कर रही हैं कि दिवाली के मौके पर पीएम मोदी की मां जश्न मना रही हैं।

 

 

पीएम मोदी का अपनी मां से काफी स्नेह है और हर साल अपने जन्मदिन पर उनसे आशीर्वाद लेने जरूर जाते हैं।

 

जब नोट बदलवाने के लिए लगी लाइन में
पीएम मोदी ने जब नोटबंदी का ऐलान किया था तो बैंक में लंबी-लंबी लाइन लग गई थीं। इस दौरान हीराबेन भी लाइन में खड़ी होकर अपने नोट बदलवाने गई थीं। तब भी उनकी काफी तारीफ हुई थी। मोदी के पीएम बनने के बाद हीराबेन एक बार उनसे मिलने  प्रधानमंत्री आवास 7 RCR पहुंचीं थीं। तब मोदी ने उन्हें पूरा पीएम हाऊस घुमाया था और उनके साथ बिताए पलों को टेविटर पर शेयर भी किया था। हीराबेन बड़े ही सादगीपूर्ण ढंग से अपना जीवन व्यतीत करती हैं। उनका परिवार मीडिया और लाइम-लाइट से दूर ही रहता है।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You