जानिए, कब-कब सुर्खियों में रहीं PM माेदी की मां!(Pics)

You Are HereTop News
Tuesday, November 15, 2016-6:07 PM

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी कई मौकों पर अपनी मां हीरा बा के प्रति अपना स्‍नेह और आदर जता चुके हैं। उनकी मां गुजरात के मेहसाणा जिले में बने अपने पैतृक आवास में रहती हैं। मंगलवार को जब नोटबंदी के बीच अचानक 98 वर्षीय हीरा बा अहमदाबाद के बैंक में नोट बदलवाने पहुंची तो एक बार फिर वह सुर्खियाें में अा गई। इससे पहले भी पीएम माेदी की मां सुर्खियों में रह चुकी है। आइए जानते हैं कब-कब सुर्खियों में छाई पीएम मोदी की मां।

1) 16 मई 2014
लोकसभा चुनाव के नतीजे आने पर नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला था। तब विजय रथ पर सवार होकर मोदी अपनी मां से मिलने गुजरात पहुंचे थे। वहां उन्‍होंने मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

2) 16 मई 2016
पीएम मोदी की मां पहली बार दिल्‍ली में 7 रेसकोर्स रोड (अब 7 लोक कल्‍याण मार्ग) स्थित प्रधानमंत्री आवास पहुंची थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने ट्विटर पर खुद इस बात की जानकारी दी। तस्‍वीरों में मोदी मां काे व्‍हीलचेयर पर घुमाते दिखे थे। 

3) 17 सितंबर 2016
नरेंद्र मोदी अपने 66वें जन्‍मदिन पर मां का आशीर्वाद लेने गुजरात पहुंचे थे। यहां उन्हाेंने मां के साथ कुछ वक्त बिताया था। 

4) 15 नवंबर 2017
देश में नोटबंदी के ऐलान के बाद पीएम मोदी की मां खुद बैंक में नोट बदलवाने पहुंची थी। एक तरफ जहां बैंकों और एटीएम के बाहर लंबी कतारें देख विपक्ष लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहा है, वहीं हीरा बा के बैंक जाने से विपक्ष काे भी करारा जवाब मिला है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You